Trending News

पाकिस्तान के मोहम्मद मुदस्सर ने बनाया विश्व के 'सबसे लंबे क्रिकेटर' का रिकॉर्ड

[Edited By: Gaurav]

Friday, 8th November , 2019 02:12 pm

खेल की दुनिया के सबसे लंबे क्रिकेटर के रिकॉर्ड को एक पाकिस्तानी क्रिकेटर ने फिर तोड़ दिया है. विश्व क्रिकेट में अब तक सबसे लंबे क्रिकेटर का रिकॉर्ड पाकिस्तान के 7 फीट एक इंच के मोहम्मद इरफान के नाम था. लेकिन उनका रिकॉर्ड पाकिस्तान के ही एक युवा क्रिकेटर ने तोड़ दिया. इरफान 7 फीट एक इंच है, जबकि मुदस्सर की ऊंचाई 7 फीट 4 इंच है. इस हिसाब से मुदस्सर की ऊंचाई 3 इंच ज्यादा हैं. वे लाहौर के रहने वाले हैं और बेहद गरीब परिवार से हैं.

अपने कद के बारे में बात करते हुए मुदस्सर ने कहा कि उन्हें खुद के लिए जूते का चयन करने में सबसे ज्यादा परेशानी होती है. इस बॉलर ने उम्मीद जताई कि दूसरे लंबे गेंदबाजों की तरफ उनकी फिटनेस उनके करियर में ज्यादा बाधा नहीं बनेगी. लाहौर कलंदर के आमेर नजीब ने मुदस्सर के साथ अपनी एक तस्वीर ट्वीटर पर साझा की जिसके बाद क्रिकेट फैंस हैरानी में हैं कि क्या मोहम्मद इरफान से भी लंबा कोई क्रिकेटर हो सकता है. मुदस्सर की लंबाई पर कई लोगों ने मजेदार कमेंट किए.

लाहौर के रहने वाले मुदस्सर ने 6 नवंबर को ही लाहौर कलंदर की तरफ से प्लेयर्स डिवेलपमेट प्रोग्राम जॉइन किया है और अगले साल पीएसएल में खेलेते दिखेंगे.

Latest News

World News