Trending News

सोशल मीडिया पर छाईं खरीखोटी सुनाने वाली 'हरियाणवी ताई', वीडियो वायरल होने के बाद से लड़की को हुआ 'मेंटल स्ट्रेस'

[Edited By: Gaurav]

Tuesday, 19th November , 2019 01:43 pm

दिल्‍ली मेट्रो में लड़की को हड़काने वाली हरियाणवी महिला का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस महिला को 'हरियाणवी ताई' कहना लोगों ने शुरू कर दिया. वहीं सोशल मीडिया यूजर्स उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक कपल को मेट्रो में अश्लील हरकतें देख ये हरियाणवी महिला गुस्सा हो जाती है और उन्हें खरी-खोटी सुनाने लगती है. इस बीच कपल भी अपना बचाव करता नजर आया लेकिन तब महिला का गुस्सा और तेज हो गया और उन्होंने इस जोड़े को वहीं पीटने की भी धमकी दे दी.
महिला ने लड़की के साथ अश्लील हरकतें कर रहे लड़के को पाखंडी बताया.

वीडियो में देखा जा सकता है कि विवाद के बीच जब लड़की कहती है कि हम 18 साल से ज्यादा के हो चुके हैं, तो महिला भड़क जाती है और कहती है- 'अब पिटकर ही मानेगी.' हालांकि, प्रेमी जोड़े और महिला के बीच बहस बढ़ता देख मेट्रो में मौजूद सह-यात्रियों ने समझा-बुझाकर विवाद शांत कराया. 

बीजेपी आईटी सेल के अरुण यादव ने भी ट्विटर पर उनकी तस्वीर शेयर की. जिसमें कुछ लोग महिला के घर पहुंचे थे और उनके साथ तस्वीर क्लिक कराई. अरुण यादव ने लिखा, ''आज सोशल मीडिया पर छाई रही हरियाणा की ताई. मेट्रो में आशिकों का भूत उतारने में माहिर. जय हो.'' आपको बता दें कि ये वीडियो एक महीने पुराना है, जो अब वायरल हो रहा है.

Image

दिल्ली यूनिवर्सिटी में पढ़ाई करती है 19 वर्षीय लड़की
19 वर्षीय लड़की दिल्ली यूनिवर्सिटी में पढ़ाई करती हैं. वो पिछले तीन साल से दिल्ली के साकेत में डांस सीख रही हैं. वो रोज नोएडा से साकेत मेट्रो से डांस सीखने जाती हैं.

वीडियो हुआ वायरल तो उड़े होश

लड़की इस घटना को भूल चुकी थी. लेकिन एक महीने बाद ये वीडियो वॉट्सऐप और फेसबुक पर वायरल हो गया. उन्होंने देखा कि सोशल मीडिया पर उनकी खूब बुराई हो रही है. पिछले कई दिनों से लड़की को लेकर खूब मीम्स और जोक्स बन रहे हैं. इससे लड़की परेशान हो गई और पुलिस स्टेशन पहुंच गई. ThePrint से बात करते हुए लड़की ने कहा, ''सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड करने के लिए मैंने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ 16 नवंबर को पुलिस शिकायत दर्ज की थी. मैं वीडियो वायरल होने के बाद मेंटल ट्रॉमा से गुजर रही हूं.''

Latest News

World News