Trending News

अमिताभ की कौन सी बात मनमोहन देसाई को इतनी अच्छी लगी की उन्होने अमिताभ के बिना कोई फिल्म नही बनायी

[Edited By: Vijay]

Wednesday, 18th November , 2020 02:15 pm

बात फिल्म अमर अकबर एन्थोनी फिल्म की शूंटिग के दौरान की है जब ये फिल्म की शूंटिग चल रही थी..तो एक दिन अचानक मनमोहन देसाई को किसी जरुरी काम से फिल्म की शूटिंग को बीच मे छोड़ कर ही जाना पड़ा..

 

अमिताभ और कैमरामैन पीटर परेरा ने काफी इंतजार के बाद ये निश्चय किया की इस सीन को वो बिना मनमोहन देसाई के शूट करेंगे..ये सीन अमर अकबर एन्थोनी फिल्म का वो सीन है जिसमे अमिताभ को सीसे ( आईने ) के सामने खड़े होकर एक्टिंग करनी थी..

                                   

ये एक कॉमेडी सीन था जिसमे अमिताभ अपनी मरहम पट्टी कर रहे है खैर मनमोहन देसाई आये नही और अमिताभ और पीटर परेरा ने इस सीन को एक टेक मे कम्पलीट कर दिया .

                                  

..एक हप्ते बाद जब मनमोहन देसाई ने वो सीन देखा तो वो इतना अच्छा लगा कि उन्होने ये घोषणा कर दी कि अब वो अमिताभ के बगैर कोई फिल्म नही बनायेंगे और ऐसा हुआ भी उसके बाद उन्होने अल्लाह रक्खा छोड़कर सभी फिल्मे अमिताभ के साथ बनायी अल्लाह रक्खा भी अमिताभ के साथ ही घोषणा की थी पर किसी कारणवश वो अमिताभ के साथ  नही बना सके ..बाकी सारी फिल्मे उन्होने अमिताभ के साथ बनायी जो कि सब सुपरहिट फिल्में रही

अमर अकबर एंथोनी (1977), परवरिश (1977), सुहाग (1979), नसीब (1981), देशप्रेमी (1982), कुली (1983), मर्द (1985), गंगा जमुना सरस्वती (1988), तूफान (1989)

 

Latest News

World News