Trending News

आने वाले महीनों में कौन-कौन सी फिल्में होंगी थिएटर में रिलीज, जानें पूरा कैलेंडर

[Edited By: Vijay]

Wednesday, 14th October , 2020 01:03 pm

कोरोना के चलते करीब 6 महीने से सिनेमाघरों में सन्नाटा है। अब 15 अक्टूबर से मल्टीप्लेक्स और सिंगल स्क्रीन खुलने जा रहे हैं। ऐसे में फिल्मों के शौकीन को बड़े पर्दे पर अपनी फेवरिट फिल्में देखने का बेसब्री से इंतजार है। हालांकि सिनेमाहॉल पूरी सावधानी के साथ चलाए जाएंगे। इनमें सिर्फ 50 फीसदी लोग ही बैठ पाएंगे।
मल्टीप्लेक्स ओनर की भी बीते महीनों जरा भी कमाई नहीं हुई है। ऐसे में ओनर्स ने भी आगे के 3 महीने तक का प्लान तैयार कर लिया है।

नवंबर

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, नवंबर के महीने में इंदू की जवानी, बंटी और बबली2, छलांग, संदीप और पिंकी फरार, 99 सॉन्ग्स, मिमी, टेनेट जैसी फिल्में सिनेमाघरों में होंगी।

दिसंबर
दिसंबर के महीने में '83', 'रूही अफजाना', 'डेथ ऑन द नाइल', 'वंडरवुमन', 'ड्यून' रिलीज होंगी।

जनवरी
जनवरी में अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी', 'सरदार उधम सिंह', 'केजीएफ2', 'आधार', 'राम प्रसाद की तेरहवीं', 'पीटर रैबिट', 'एवरीबडी इज टॉकिंग अबाउट जैमी' रिलीज होंगी।

दिवाली
दिवाली पर 'सूरज पर मंगल भारी' रिलीज हो रही है। वहीं अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बम' भी इसी समय पर बड़े पर्दे पर रिलीज करने पर बात चल रही है

15 अक्टूबर के बाद देख सकेंगे ये फिल्में
रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्‍ली सर्किट में 16 अक्‍टूबर वाले वीकेंड में 'वॉर', 'तान्हाजी', 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान', 'थप्पड़', 'पैरासाइट' और 'जॉन विक' जैसी फिल्में रिलीज होंगी। वहीं सुशांत की फिल्म 'छिछोरे' के अलावा 28 फरवरी से 8 महीने पहले तक रिलीज हुई फिल्में कुछ सिनेमाघरों में दिखाई जा

Latest News

World News