Trending News

जब बॉलीवुड दीवाज़ ने पहने एक जैसे आउटफिट

[Edited By: Vijay]

Wednesday, 23rd September , 2020 02:30 pm

हम ये बात बहुत अच्छे से समझते हैं कि एक सेलेब्रिटी लुक तैयार करने में बहुत मेहनत लगती है। स्टाइलिस्ट्स की एक पूरी टीम लेटेस्ट और बेस्ट ट्रेंड्स पर रीसर्च कर के एक आउटफिट सिलेक्ट करती है और उसके बाद उस आउटफिट के हिसाब से मेकअप, एक्सेसरीज़ और फुटवेयर चुने जाते हैं। इतनी मेहनत के बाद भी कई बार सेलेब्स के लुक उतने कमाल नहीं होते हैं जितने होने चाहिए। इतना ही नहीं कई बार लाख कोशिशों के बावजूद कुछ सेलेब्स के लुक्स और आउटफिट्स काफी मिलते-जुलते और एक-जैसे हो जाते हैं। गिने-चुने स्टाइलिस्ट्स और डिज़ाइनर्स के साथ ऐसा होना लाज़िमी है। हालांकि हमारा मानना है कि एक जैसे आउटफिट्स में नज़र आने में कुछ गलत नहीं है! यहां हम ऐसे ही कुछ मौकों की बात कर रहे हैं जब बॉलीवुड दीवाज़ मिलते-जुलते आउटफिट्स में नज़र आयीं।

दीपिका पादुकोण बनाम आलिया भट्ट

पैंटसूट्स पिछले काफी समय से ट्रेंड में हैं और हमारी बी-टाउन दीवाज़ इनके साथ कई तरह के एक्सपेरिमेंट्स कर रही हैं। ब्राइट-कलर्ड पैंटसूट्स खासतौर पर बॉलीवुड ब्यूटीज़ के बीच ज़्यादा पॉपुलर हैं। कुछ समय पहले आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण भी एक जैसे हॉट रेड पैंटसूट में नज़र आयीं। आलिया ने अपने लुक को काफी शीक और फॉर्मल रखा। इन्होंने अपने सूट को व्हाइट सिल्क टॉप, ट्रासपेरेंट हील्स और हाई पोनीटेल के साथ पेयर किया। वहीं दीपिका का स्टाइल काफी रिलैक्स्ड और लेडबैक था। दीपिका ने अपने बैगी पैंटसूट को गोल्ड जूलरी, स्नीकर्स और हाफ बन के साथ स्टाइल किया।

अनुष्का शर्मा बनाम कियारा आडवाणी

 इन दोनों ही एक्ट्रेसेज़ का स्टाइल एक-दूसरे से बहुत ही अलग लेकिन बहुत कमाल है। हालांकि इन दोनों ने ही एक मौके पर एक जैसे डेनिम जंपसूट पहने हैं। इस बॉडी-हगिंग कट-आउट डीटेलिंग वाले मिनिमल जंपसूट को चुनने के लिए हम इन दोनों की ही दाद देते हैं। दोनों के स्टाइल में बस इतना ही फर्क था कि अनुष्का ने अपने आउटफिट को बिना किसी जूलरी के साथ पहना थो और अपने बालों को स्ट्रेट कर के खुला छोड़ दिया था और कियारा ने बड़े गोल्डन हूप्स के साथ अपने बालों को बीच वेव्ज़ में स्टाइल कर के हाई पोनीटेल में बांध लिया था।

सोनम कपूर बनाम श्रद्धा कपूर

इन दोनों ही एक्ट्रेसेज़ ने अलग-अलग मौकों के लिए चुनी ये ब्राइट यलो Rutu Neeva स्ट्रैपलेस ड्रेस, बड़ी अंब्रेला कट स्कर्ट के साथ। दोनों ने इसे स्टाइल भी काफी हद तक एक ही तरीके से किया था - बिना किसी जूलरी के और न्यूड हील्स के साथ। सोनम के स्लीक और स्ट्रेट बाल और विनाइल पंप्स उन्हें काफी मॉडर्न अपील दे रहे थे, वहीं श्रद्धा की मेसी पोनीटेल हमें किसी टीनेज रोमांटिक कॉमेडी की हिरोइन की याद दिला रहे थे।

ऐश्वर्या राय बच्चन बनाम करीना कपूर खान

ऐश्वर्या और बेबो दोनों ने ही अलग-अलग मौकों पर मनीष मल्होत्रा की एक जैसी साड़ियां चुनीं। व्हाइट, चिकनकारी जैसे वर्क और रेड बॉर्डर वाली साड़ियां जिन्हें रेड स्लीवलेस ब्लाउज़ के साथ पेयर किया गया था। दोनों की साड़ियों में बहुत ही बारीक फर्क था और वो था करीना की साड़ी पर किया गया सिल्वर वर्क, एश्वर्या की साड़ी लगभग प्लेन ही थी। 

मलाइका अरोड़ा बनाम कियारा आडवाणी

 इस बात में कोई दो राय नहीं है कि मलाइका और कियारा दोनों ही बी-टाउन की सबसे स्टाइलिश लेडीज़ में से एक हैं और सेक्सी वेस्टर्नवेयर और एथलीज़र ट्रेंड्स ही नहीं बल्कि ये दोनों देसी लुक्स में भी लाजवाब लगती हैं। कुछ समय पहले दोनों ही ज़र आयीं थी मनीष मल्होत्रा के मेटैलिक लहंगे में। जहां कियारा नज़र आयीं थी पर्पल के खूबसूरत डार्क शेड में और मलाइका नज़र आयीं थी ब्लूइश सिल्वर टोन में।

प्रियंका चोपड़ा बनाम करीना कपूर बनाम दीपिका पादुकोण

जैसा कि हम शुरू में ही बता चुके हैं कि पैंटसूट्स पिछले काफी समय से ट्रेंड में हैं और बॉलीवुड दीवाज़ के तो बिल्कुल फेवरेट हैं। बी-टाउन की अलग-अलग डीवाज़ अलग-अलग मौकों पर इस हॉट ट्रेंड को अपने-अपने अंदाज़ में ट्राय कर चुकी हैं। प्रियंका चोपड़ा, करीना कपूर और दीपिका पादुकोण तीनों ही नज़र आ चुकी हैं व्हाइट पैंटसूट्स में, जिनमें से प्रियंका ने अपने पैंटसूट को पेयर किया लेसी शीयर टॉप के साथ तो दीपिका ने पहना लेस ट्रिमिंग वाला सैटिन टॉप और करीना ने इसे बिना टॉप के बी स्टाइल किया।

आलिया भट्ट बनाम दिव्या खोसला कुमार

वेडिंग सीज़न का सबसे पॉपुलर आउटफिट है लहंगा हालांकि बॉलीवुड दीवाज़ के लिए ये दूसरे किसी आउटफिट की तरह है क्योंकि ये शादी के अलावा भी कई मौकों पर लहंगों में नज़र आती हैं। कुछ समय पहले दिव्या खोसला कुमार नज़र आयीं थी आस्था नारंग के येल्लो लहंगे में और आलिया भी नज़र आयीं थी सब्यसाची के येल्लो लहंगे में। दिव्या का लहंगा लाइट एम्ब्रॉएडरी वाला था तो वहीं आलिया के लहंगे पर काफी हेवी एम्ब्रॉएडरी थी। दिव्या ने अपने लहंगे को स्टाइल किया सिंपल चोकर, स्लीक बन, बिंदी और पिंकिश न्यूड मेकअप के साथ। आलिया ने हेवी आइज़, मेसी बन और हेवी चोकर के साथ अपने लुक को पूरा किया।

 

तारा सुतारिया बनाम कैटरीना कैफ

नॉटेड टॉप्स बेहद सेक्सी और स्टाइलिश लगते हैं और ये पिछले काफी समय से ट्रेंड में भी हैं और ट्रेंड्स के बारे में बी-टाउन दीवाज़ से बेहतर भला कौन जानता होगा। इसी कड़ी में तारा सुतारिया और कैटरीना कैफ दोनों ने ही अलग-अलग मौकों पर और बिल्कुल अलग स्टाइल में व्हाइट बेल स्लीव्ज़ वाले नॉटेड टॉप पहने हैं। तारा ने जहां अपने टॉप को उसी तरह की व्हाइट स्कर्ट के साथ पेयर किया है तो वहीं कैटरीना ने अपने टॉप को रिप्ड डेनिम शॉर्ट्स और एंकल-लेंग्थ बूट्स के साथ पेयर किया है।

अनुष्का शर्मा बनाम कैटरीना कैफ

अलग-अलग मौकों पर अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ दोनों ही पहन चुकी हैं मनीष मल्होत्रा की डिज़ाइन की हुई व्हाइट अनारकली। दोनों के ही ये देसी अवतार बेहद कमाल थे और दोनों के ही आउटफिट्स पर चिकनकारी एमेब्रॉएडरी थी। हालांकि जहां एक तरफ अनुष्का के सूट पर ज़री बॉर्डर था, वहीं कैटरीना के सूट पर लेस बॉर्डर ट्रिमिंग्स थीं। अनुष्का का सूट एल्बो-लेंग्थ स्लीव्ज़ वाला था तो कैटरीना का फुल-स्लीव्ड, वहीं अनुष्का का सूट क्लोज़्ड-नेक था और कैटरीना का सूट स्कूप नेक वाला।

करीना कपूर बनाम सोनाक्षी सिन्हा

 करीना कपूर को क्वीन ऑफ शिमर कहना गलत नहीं होगा क्योंकि वो कई मौकों पर कुछ बेहद सेक्सी और ट्रेंडी शिमरी और सीक्विन्ड आउटफिट्स में नज़र आ चुकी हैं। ऐसा ही एक आउटफिट है Raise Vanessa का ये एलेक्ट्रिक ब्लू ग्लिटरी ड्रेस। ऐसे ही मिलते-जुलते आउटफिट में नज़र आयीं थी सोनाक्षी सिन्हा जिन्होंने पहनी थी Alexander Terekhov की बॉडी हगिंग ड्रेस। दोनों के आउटफिट काफी मायनों में एक जैसे थे, जैसे दोनों की ही ड्रेसेज़ क्लोज़्ड-नेक थीं, दोनों की ही ड्रेसेज़ में स्लिट थे और दोनों की ही ड्रेसेज़ फुल-स्लीव्ड थीं। फर्क इतना था कि करीना की ड्रेस में स्लिट आगे की तरफ था और सोनाक्षी की ड्रेस में पीछे की तरफ। सोनाक्षी की ड्रेस बॉडी-हगिंग थी और करीना की ड्रेस रिलैक्स्ड फिट वाली।

 

Latest News

World News