Trending News

सर्दियो में भी साड़ी पहनने पर नही लगेगी ठंड, इन 4 बातों का रखे विशेष ध्यान

[Edited By: Vijay]

Tuesday, 24th November , 2020 03:56 pm

 सर्दियों के मौसम में कोई फंक्शन या शादी हो, तो सबसे बड़ी परेशानी बन जाती है ठंड। खासतौर पर साड़ी पहनना तो किसी बड़े टास्क की तरह हो जाता है। अगर स्टाइल में यह ट्रडिशनल वेअर पहन भी लिया जाए, तो सर्दी के मारे हालत खराब हो जाती है और अगर इससे बचने की कोशिश की जाए, तो स्टाइल से समझौता करना पड़ जाता है। लेकिन हम आपके लिए लाए हैं कुछ ऐसे हैक्स, जिनसे आपको विंटर वेडिंग में साड़ी पहनने पर भी ठंड कम लगेगी।

वेलवेट को सर्दियों के लिए अच्छा फैब्रिक माना जाता है। ऊपर से यह इन दिनों ट्रेंड में भी बना हुआ है। ऐसे में क्यों ना आप भी विंटर वेडिंग सीजन के लिए इस फैब्रिक की साड़ी चुनें? यह आप पर कितनी शानदार लगेगी, इसकी झलक आप अनुष्का की तस्वीर में देख सकती हैं। वैसे आप चाहें, तो वेलवेट का ब्लाउज भी स्टिच करवा सकती हैं। इस ब्लाउज को आप सिल्क से लेकर कोसा तक की साड़ी के साथ मैच कर सकती हैं।

ठंड से बचने के लिए हम सभी फुल स्लीव्स के कपड़े पहनते हैं। साड़ी को पारंपरिक तरीके से पहना जाए, तो वह फीट तक आती ही है, ऐसे में पैर ठंड से काफी हद तक बच जाते हैं। हाथों और गले को भी वॉर्म रखने के लिए आप फुल स्लीव्स और हाई नेक का ब्लाउज स्टिच करवा सकती हैं। इसके लिए आप सिल्क, वेलवेट और ब्रोकेड के कपड़े को चुन सकती हैं। ये तीनों ही फैब्रिक शरीर की गर्माहट को बरकरार रखने में काफी मदद करेंगे।

अगर आपको ठंड से बचना है और स्टाइलिश भी लगना है, तो पैंट स्टाइल साड़ी आपके लिए परफेक्ट चॉइस रहेगी। इस तरह की साड़ी में सारा अली खान से लेकर शिल्पा शेट्टी जैसी कई ऐक्ट्रेसेस नजर आ चुकी हैं। इसकी पॉप्युलैरिटी के चलते ये मार्केट से लेकर ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट्स तक पर अवेलेबल हैं। इसमें ऑप्शन्स भी काफी हैं। ऐसे में आप अपनी स्टाइल के अनुसार साड़ी का चुनाव कर सकेंगी।

 

साड़ी के साथ लॉन्ग ब्लाउज सिल्वाएं और फिर आराम से उसके अंदर बॉडी वॉर्मर पहनें। इसका पूरा सेट आप साड़ी के नीचे पहनी सकती हैं और किसी को पता भी नहीं चलेगा। यह आपके स्टाइल को भी शानदार बनाए रखेगा और ठंड से भी बहुत बचाएगा। बस इतना ध्यान रखें कि जो भी बॉडी वॉर्मर लें, वो ज्यादा मोटा न हो, नहीं तो ब्लाउज में यह अजीब सा नजर आएगा और साड़ी की ड्रेप फिटिंग भी ठीक नहीं लगेगी

Latest News

World News