Trending News

Tom And Jerry फिल्म का ट्रेलर देख फैंस बोले- अब इंतजार नहीं

[Edited By: Vijay]

Wednesday, 18th November , 2020 01:58 pm

हॉलीवुड फिल्म टॉम ऐंड जैरी (Tom & Jerry Trailer) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. छोटे परदे की दुश्मनी अब बड़े परदे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है. विश्व प्रसिद्ध चूहे-बिल्ली की दोस्ती और दुश्मनी को अब हॉलीवुड एकदम नए अंदाज में पेश करने जा रहा है. बेशक टॉम ऐंड जैरी (Tom & Jerry) की दुश्मनी को एकदम नए रंग-ढंग में रचा गया है, लेकिन दोनों की धमाचौकड़ी में अब वही रस है और दोस्ती भरी दुश्मनी की धमक को ट्रेलर में बखूबी देखा भी जा सकता है. वैसे भी ट्रेलर के पहले ही सीन से जैरी की टॉम को लेकर शरारत देखी जा सकती है. यही नहीं, फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस पल्लवी शारदा (Pallavi Sharda) भी नजर आएंगी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Warner Bros. Pictures (@wbpictures)

'टॉम ऐंड जैरी (Tom & Jerry)' की कहानी शरारती टॉम की है जो न्यूयॉर्क के एक शानदार होटल में अपना घर बनाता है और यह एक बहुत भव्य शादी होनी है. लेकिन चूहे के हुड़दंग को देखकर टॉम कैट को हायर किया जाता है. लेकिन टॉम और जैरी की इस जंग में इस बिल्ली को लाने वाली कायला यानी क्लोए ग्रेस मॉरेत्ज के करियर पर ही संकट पैदा हो जाता है. बेकाबू जैरी और बेचारे टॉम की कहानी वाकई काफी मजेदार है.

'टॉम ऐंड जैरी (Tom & Jerry)' में जहां एनिमेटेड टॉम और जैरी नजर आएंगे वहीं हॉलीवुड एक्ट्रेस क्लोए ग्रेस मॉरेत्ज, माइकेल पेना, रॉब डेलेनी, केन जॉन्ग और पल्लवी शारदा भी नजर आएंगे. 'टॉम ऐंड जैरी' को टिम स्टोरी ने डायरेक्ट किया है और यह मार्च 2021 में रिलीज होगी. 

 

Latest News

World News