Trending News

कोहली की बेंगलोर के सामने वार्नर की सनराइजर्स

[Edited By: Aviral Gupta]

Monday, 21st September , 2020 11:09 am

 

आज आईपीएल 2020 का तीसरा मैच सनराइजर्स हैदराबाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा. डेविड वॉर्नर की सनराइजर्स हैदराबाद जहां साल 2016 में आईपीएल का खिताब जीत चुकी है तो वहीं दूसरी ओर विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर अभी तक एक भी खिताब नहीं जीती हैं उनकी कोशिश होगी कि वे इस साल का खिताब अपने नाम करें.

नए सीजन में नए जोश के साथ यूएई पहुंची विराट कोहली की टीम इस बार कुछ बड़ा उलटफेर कर सकती है. आईपीएल 13 के लिए विराट ने अपनी टीम के साथ मिलकर एक आक्रामक रणनीति बनाए हुए हैं. यदि विराट अपनी इस रणनीति में सफल हो जाएं तो आईपीएल की सबसे ताकतवर टीम भी बैंगलोर के आगे घुटने टेक सकती है. बैंगलोर के अभी तक के सफर को देखते हुए इतना साफ है कि उनके पास खोने के लिए ज्यादा कुछ नहीं है, लेकिन पाने के लिए बहुत कुछ है. इसी बात को ध्यान में रखते हुए विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर किसी भी टीम को धूल चटा सकती है.

आईपीएल के 13 वें सीजन की टाइटल स्पॉन्सर Dream 11 ने दुबई स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मैच के लिए टीम तैयार कर दी है. Dream 11 ने अपनी टीम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाड़ियों पर सबसे बड़ा दांव लगाया है. विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, क्रिस मॉरिस, युजवेंद्र चहल को खास तवज्जो दी गई है. तो वहीं दूसरी ओर सनराइजर्स हैदराबाद का भी जबरदस्त बोलबाला है. ड्रीम 11 ने अपनी टीम में डेविड वॉर्नर, जॉनी बेयरस्टो, केन विलियमसन, मोहम्मद नबी, राशिद खान भुवनेश्वर कुमार का जलवा कायम है. यदि आप भी आज होने वाले हैदराबाद बैंगलोर मुकाबले के लिए अपनी टीम बना रहे हैं तो Dream 11 से मदद ले सकते हैं, जिससे आप बड़ी इनामी राशि जीत सकते हैं. यदि आपको आज के मैच के लिए ड्रीम 11 में अपनी टीम बनानी है तो आपके पास शाम 7.30 बजे तक का समय है.

Latest News

World News