Trending News

वूट ने इस वेब सीरीज का लुक अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर किया शेयर

[Edited By: Rajendra]

Thursday, 30th July , 2020 01:55 pm

Voot ने लॉकडाउन के दौरान सब्सक्रिप्शन बेस्ड प्लेटफॉर्म की शुरुआत की थी। जिसके बाद अरशद वारसी की वेब सीरीज 'असुर' रिलीज हुई थी। इस वेब सीरीज को वूट पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला। इसके बाद वूट अब नई वेब सीरीज की बाढ़ लेकर आ रहा है। जल्द ही वूट पर क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज 'द गॉन गेम' रिलीज होगी। वूट ने इस वेब सीरीज का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। जो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 'द गॉन गेम' का फर्स्ट लुक काफी देखा जा रहा है। फैंस फर्स्ट लुक को काफी पसंद कर रहे है।

इस वेब सीरीज के पहले लुक में श्वेता त्रिपाठी, संजय कपूर, श्रेया पिलगांवकर, अर्जुन माथुर, इंद्रनील सेनगुप्ता और दिव्येदूं भट्टाचार्य जैसे बेहतरीन कलाकार है। फर्स्ट लुक को मोशन पिक्चर के तौर पर जारी किया गया है। इस वीडियो का बैकग्राउंड म्यूज़क भी काफी मजेदार लग रहा है। वूट ने इस वेब सीरीज का लुक अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

फर्स्ट लुक को जारी करते हुए वूट ने लिखा- 'परिवार का खेल भी काफी खतरनाक हो सकता है। पता करिए कि गुजराल फैमिली के साथ क्या हुआ, जब उन्होंने खेलने की कोशिश की। द गॉन गेम जल्द आ रहा है, सिर्फ वूट पर।'

आपको बता दें कि फिल्म की कहानी गुजराल फैमिली के इर्द-गिर्द ही घूमती रहती है। ये एक क्राइम थ्रिलर बेस्ड वेब सीरीज है। वेब सीरीज में गुजराल फैमिली में हुई हत्या के केस को सुलझाने का कोशिश देखने को मिलेगी। ये हत्या कोविड-19 के समय में हुई है। ऐसे में सवाल है कि क्या ये कोविड-19 से हुई मौत है या प्लान्ड मर्डर। ये गुत्थी वेब सीरीज़ के रिलीज के बाद ही साफ होगी। वेब सीरीज को नागेश भट्ट ने डायरेक्ट किया है।

Latest News

World News