Trending News

'उम्रभर अकेले रहने के फैसले' पर दिग्गज अभिनेत्री आशा पारेख ने किया बड़ा खुलासा

[Edited By: Gaurav]

Tuesday, 3rd December , 2019 06:37 pm

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री आशा पारेख ने शादी न करने को लेकर बड़ा खुलासा किया है. अपनी पर्सनल जिंदगी के बारे में एक इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए वह काफी भावुक हो गईं. आशा ने कहा कि उम्रभर अकेले रहने का फ़ैसला उन्होंने किसी खास वजह से किया था.
आशा ने कहा कि हमेशा सिंगल रहना उनकी जिंदगी का सबसे अच्छा फैसला था. बताया कि वो जिस शख़्स से प्यार करती थीं, वो शादीशुदा थे. ऐसे में उनसे शादी करके वो घर तोड़ने वाली औरत नहीं कहलाना चाहती थीं. इसलिए उनके पास सिर्फ़ यही विकल्प बचा कि वो आजीवन सिंगल रहें. आशा पारेख न अपनी ज़िंदगी के इस अहम और इमोशनल किस्से का ज़िक्र अपनी बायोग्राफी हिट गर्ल में भी किया है, जो 2017 में रिलीज़ हुई थी. इसमें आशा ने बताया कि वो फ़िल्ममेकर नासिर हुसैन से प्यार करती थीं, मगर वो शादीशुदा थे, जिसकी वजह से आशा ने उनसे दूरी बना ली थी.

आशा, वहीदा रहमान और हेलन की अच्छी दोस्त हैं और अक्सर इन तीनों को साथ घूमते हुए देखा जाता है. आशा पारेख 1959 से 1973 के बीच हिंदी फ़िल्मों की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार रही थीं. फ़िल्मों के अलावा आशा पारेख फ़िल्मों से जुड़े कई महत्वपूर्ण पदों पर भी रहीं हैं. वह साल 1994 से 2000 तक सिने आर्टिस्ट एसोसिएशन की अध्यक्ष रहीं. सेंसर बोर्ड की पहली महिला अध्यक्ष बनने का गौरव भी आशा पारेख को ही हासिल है. 1992 में आशा पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित की गई थीं. आशा पारेख ने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी.

आशा पारेख के बारे में जानने के लिए यहां देखें...

Latest News

World News