Trending News

सलमान खान ने मुझे जीवन दिया, ''मैं उनकी तस्वीर की पूजा करूंगी''

[Edited By: Gaurav]

Tuesday, 12th November , 2019 06:50 pm

बॉलीवुड के 'दबंग खान' की दरियादिली किसी से छुपी नहीं है.  मंगलवार को एक बार फिर उनकी चर्चाएं जोरों-शोरों से हो रही हैं. इसकी वजह है उनके साथ फिल्म 'वीर गति' में काम कर चुकीं एक्ट्रेस पूजा डडवाल. बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा डडवाल बीते कई दिनों से मौत का सामना कर रही थीं. जैसे ही सलमान को इसकी खबर मिली उन्होंने तुरंत पूजा की मदद के लिए सहायता भेज दी.

फिर भी मुश्किल सलमान ने बढ़ाया हाथ

पैसे की तंगी के कारण पूजा अपना इलाज करना में सक्षम नहीं थीं. अब एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने सलमान खान को लेकर काफी कुछ कहा. इंटरव्यू के दौरान पूजा ने कहा कि मुझे शुरुआत में पता नहीं चला कि मुझे ट्यूबरक्लोसिस (टीबी) है. परिवार से किसी ने मेरी मदद नहीं की. मुझे उस वक्त खून की उल्टियां होती थीं. मेरे बाल भी तेजी से झड़ रहे थे.

पूजा ने कहा कि उस दौरान मैंने अपने डायरेक्टर दोस्त राजेंद्र सिंह को कॅाल किया. अपनी हालत बताई. मेरा मुंबई का टिकट कराया गया. वो मेरी हालत देखकर पूरी तरह से चौंक गए थे. मेरा वजन उस समय केवल 26 किलो था.

Pooja Dadwal, Pooja Dadwal films, Pooja Dadwal ill, Pooja Dadwal pics, Pooja Dadwal photos, Pooja Dadwal and salman, Pooja Dadwal tb, tb to Pooja Dadwal, Pooja Dadwal is Suffering, Salman Khan, Salman Khan actress, Salman Khan Actress Pooja, Suffering from TB, Actress Pooja Dadwal, Actress Pooja Dadwal life, Actress Pooja Dadwal films, photo gallery

राजेंद्र जी ने मुझे टीबी के शिवड़ी अस्पताल में एडमिट करवाया. मेरा इलाज करवाया. लेकिन पैसों की तंगी की वजह से इलाज में दिक्कतें आने लगीं.  मीडिया में बात आने के बाद सलमान खान को पता चला. उन्होंने मेरी मदद की.

Pooja Dadwal

सलमान खान की टीम मुझे प्राइवेट अस्पताल ले जाना चाहती थी. लेकिन मैंने सुना था कि शिवंडी के इस अस्पताल में टीवी का इलाज अच्छे से होता है. इसके बाद सलमान खान की टीम ने पूरे अस्पताल को सरकारी से प्राइवेट कर दिया. मेरे लिए नया बेड, खाना और पीने के साथ सारी सुविधा आ गईं. वहां एक केयर टेकर 24 घंटे मेरे साथ रहता था.

पूजा डडवाल और सलमान खान

पूजा ने इमोशनल होते हुए कहा है कि मैंने 2 दिन में अस्पताल में 9 लोगों को मरते हुए देखा. मुझे लगा था अब मेरा ही नंबर है. सलमान ने मुझे नया जीवन दिया. अब मेरी ये लाइफ उनके नाम है. पूजा अंत में कहती हैं कि मैं अब अच्छी तरह से जीना चाहती हूं. मैं मेहनत करके एक घर खरीदना चाहती हूं. जिसमें मैं भगवान की तस्वीर नहीं बल्कि सलमान की तस्वीर लगाकर पूजा करूंगी. मुझे सलमान के पैर छूकर उन्हें धन्यवाद कहना है.

Latest News

World News