Trending News

एक-एक उपद्रवी की पहचान कर उनकी संपत्ति जब्त कर नुकसान की भरपाई करेंगे: योगी आदित्यनाथ

[Edited By: Gaurav]

Thursday, 19th December , 2019 07:15 pm

CAAऔर NRC को लेकर उत्तर प्रदेश में हुए उग्र प्रदर्शन और हिंसा पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरी नाराजगी जताई है. सीएम योगी ने ऐलान किया है कि उपद्रवियों की संपत्ति जब्त कर सार्वजनिक संपत्ति को हुए नुकसान की भरपाई की जाएगी. इस संबंध में उन्होंने अपर मुख्य सचिव (गृह) और डीजीपी को आदेश दिया है कि उपद्रवियों से सख्ती से निपटा जाए और एक-एक उपद्रवी की पहचान कर उनकी संपत्ति जब्त कर नुकसान की भरपाई करने की कार्रवाई की जाएगी.

आपको बता दें लखनऊ में प्रदर्शनकारियों ने दो पुलिस चौकी को आग के हवाले कर दिया और बाहर खड़े वाहनों को भी फूंक दिया. भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने आंसू गैस के गोले छोड़े और लाठीचार्ज किया. लखनऊ में उपद्रवियों ने मीडिया के ओबी वैन को भी आग के हवाले कर दिया.

पार्टी कार्यकर्ता हिरासत में

लखनऊ के परिवर्तन चौक पर कांग्रेस, वामपंथी दलों के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया. कांग्रेस अध्यक्ष अजय लल्लू और कई अन्य कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया. यहां प्रदर्शन के दौरान पुलिस ने भीड़ को नियंत्रित करने के लिए लाठियां बरसाई, जिसमें कई लोग घायल हो गए. प्रदर्शनकारियों के पथराव में एसपी ट्रैफिक के साथ दर्जनों पुलिसकर्मी घायल हुए हैं.

CAA के विरोध में सौरव गांगुली की बेटी ने लिखा सोशल मीडिया पोस्ट, बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर ने की तारीफ

Latest News

World News