Trending News

ईश्वरीय आस्था कोरोना पर भारी, बनारस में सामने आया ये अनोखा मामला

[Edited By: Rajendra]

Thursday, 28th May , 2020 12:14 pm

यूपी के वाराणसी से एक ऐसा मामला सामने जिससे यह साबित हो गया कि देशवासियों में और खास कर बनारस में ईश्वरीय आस्था के सामने सब कुछ बौना प्रतीत होता है। कोरोना महामारी के चलते लोगों में खाने-पीने की चीजों को लेकर समस्या सामने आ रही है, उसी समस्या के समाधान में वारणसी पुलिस भी जी जान से लगी हुई है।

चौक थाने के थानाध्यक्ष डॉ. आशुतोष तिवारी की नज़र एक वृद्ध महिला की तरफ पड़ी जो उन्हें आशा भारी नज़रों से देख रही थीं , एसओ साहब को लगा शायद वृद्ध महिला को भूख लगी है तो उन्होंने तुरन्त भोजन का पैकेट निकाल कर उनको दिया उसके बाद क्या था, मदद शुरू हो गई। मगर वृद्ध महिला ने भोजन का पैकेट लेने से मना कर दिया सभी वृद्ध महिला को देखने लगे, महिला ने बोला कि उनके पास खाने लिए भोजन है लेकिन लॉकडाउन के चलते उनके ठाकुर जी महीनों से उपवास कर रहे हैं , उनको ठाकुर जी के लिए पूजन सामग्री चाहिए ऐसा सुन सभी अचरज में पड़ गए लेकिन बात आस्था की थी तो थानाध्यक्ष ने वृद्ध महिला को आश्वासन दिया कि दो घण्टे में उनके लिए पूजन सामग्री उपलब्ध करा दी जाएगी।

फिर क्या था ! थोड़ी देर बाद महिला जब पूजन सामग्री लेने थाने पहुंची तो एसओ डॉ आशुतोष तिवारी ने सम्मान पूर्वक उन्हें तिरंगा अगरबत्ती ब्रांड की पूजन सामग्री भेंट की। वृद्ध महिला का नाम टुनकी देवी है।

Latest News

World News