Trending News

उद्धव ठाकरे ने बताई 'नमक हरामी' तो कंगना रनौत ने किया पलटवार

[Edited By: Vijay]

Monday, 26th October , 2020 01:37 pm

ऐक्ट्रेस कंगना रनौत और शिवसेना के बीच जुबानी जंग थमने का नाम नहीं ले रही है। पिछले काफी दिनों से कंगना और महाराष्ट्र सरकार के बीच तनातनी चल रही है। अब एक बार फिर महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने बिना नाम लिए कंगना रनौत पर हमला बोला तो कंगना ने सीएम का नाम लेकर उनपर पलटवार किया है। उद्धव ठाकरे ने कंगना के बयानों को 'नमक हरामी' बताया है तो कंगना ने भी ट्वीट कर उद्धव ठाकरे को चेताया है।

कंगना के बयानों को बताया 'नमक हरामी'
दरअसल एक दिन पहले रविवार को दशहरा रैली को संबोधित करते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा महाराष्ट्र सरकार, मुंबई पुलिस, उनके परिवार यहां तक कि आदित्य ठाकरे पर काफी कीचड़ उछाला गया है। उन्होंने अपने संबोधन में कंगना के ट्वीट का भी जिक्र किया जिसमें उन्होंने मुंबई की तुलना पीओके से की थी। उद्धव ने आगे कहा, 'किसी ने कहा था कि मुंबई पीओके की तरह है... ये लोग मुंबई में काम करने आते हैं और फिर शहर का नाम खराब करते हैं। यह एक तरह से नमक हरामी है।'

संजय राउत ने बोल दिया था 'हरामखोर'
उद्धव ठाकरे ने आगे कहा, 'एक ऐसी कहानी बनाई गई है जैसे मुंबई और पूरा महाराष्ट्र एक ड्रग हैवेन है और यहां पर सब ड्रग अडिक्ट हैं। मुंबई और महाराष्ट्र की बेइज्जती करने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा।' बता दें कि उद्धव ठाकरे से पहले शिवसेना नेता और सांसद संजय राउत ने भी अपने एक बयान में कंगना रनौत को 'हरामखोर' बोल दिया था।

कंगना ने भी किया पलटवार
उद्धव के इस बयान के बाद कंगना रनौत ने सोमवार को ट्वीट कर पलटवार किया है। कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा, 'ठीक जैसे हिमालय की खूबसूरती हर भारतीय की है, ठीक वैसे ही मुंबई जो मौके देती है वह हम सभी से संबंधित है। ये दोनों ही मेरे घर हैं। उद्धव ठाकरे आप हमसे हमारे लोकतांत्रिक अधिकार छीनने और हमें बांटने की कोशिश मत कीजिए। आपके गंदे भाषण आपकी नाकाबिलियत का अश्लील प्रदर्शन हैं।'

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के केस में कंगना रनौत लगातार महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस पर संगीन आरोप लगाती रही हैं। उन्होंने मुंबई की तुलना पीओके से कर दी थी और कहा था कि मुंबई में उन्हें डर लगता है। इसके बाद शिवसेना ने कंगना की तीखी आलोचना की थी। इस बीच मुंबई में कई याचिकाओं के बाद कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने कंगना के खिलाफ राजद्रोह और सांप्रदायिकता फैलाने का मामला दर्ज किया है। मुंबई पुलिस ने कंगना और उनकी बहन रंगोली को पूछताछ के लिए समन भी भेजा है।

Latest News

World News