Trending News

दो युवकों ने युवती के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म

[Edited By: Aviral Gupta]

Saturday, 17th October , 2020 05:52 pm

 

कानपुर देहात । यूपी में महिला उत्पीड़न के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं, अब कानपुर देहात में युवती से दरिंदगी का मामला सामने आया है। डेरापुर क्षेत्र के एक गांव में अनुसूचित जाति की युवती से दो युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने दुष्कर्म व एससीएसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज करके आरोपितों की तलाश की जा रही है।

डेरापुर थानाक्षेत्र के गांव में किसान की 22 वर्षीय बेटी के मुताबिक आठ अक्टूबर की रात 10 बजे वह घर पर अकेली थी। अमौली कुर्मीयान गांव निवासी कमलेश व दिनेश घर में जबरन घुस आए और तमंचा दिखाकर जान से मारने की धमकी दी। इससे वह दहशत में आ गई और दोनों ने उससे दुष्कर्म किया। इसके बाद किसी से कुछ बताने पर पूरे परिवार को मार डालने की बात कहते हुए उसे पीटकर भाग गए।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि डर के कारण उसने यह बात किसी से नहीं बताई। घटना के बाद से आरोपित लगातार उसे धमकाते रहे, जिसपर उसने परिवार को अापबीती बताई। इसके बाद स्वजन युवती को लेकर डेरापुर थाने पहुंचे और तहरीर दी। थाना प्रभारी डेरापुर समीर कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर अमौली कुर्मीयान निवासी कमलेश और दिनेश के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म, मारपीट व एससीएसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों की तलाश में पुलिस टीम लगी है।

 

Latest News

World News