Trending News

गुजरात: पाकिस्तान के लिए सेना की करते थे जासूसी, भुज से दो संदिग्ध गिरफ्तार

[Edited By: Gaurav]

Thursday, 27th June , 2019 06:41 pm

गुजरात के भुज में पाकिस्तान के लिए सेना की जासूसी करने वाले दो संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है। यूपी एटीएस और गुजरात एटीएस के जॉइंट ऑपरेशन में यह गिरफ्तारी गुजरात के भुज से की गई है। दोनों संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

एटीएस के सूत्रों की मानें तो गिरफ्तार किए गए दोनों संदिग्ध भाई हैं। फिलहाल संदिग्धों को गुजरात में ही रखकर पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि दोनों भाई पाकिस्तान के लिए भारत से जासूसी करते थे। वे गुजरात बॉर्डर पर सेना के मूवमेंट की हर जानकारी पाकिस्तान को पहुंचाते थे।

संदिग्धों से पूछताछ जारी
बताया जा रहा है कि एटीएस को संदिग्धों की तलाशी के दौरान उनके पास से संदिग्ध डेटा मिला है। हालांकि दोनों ने मोबाइल से काफी डेटा डिलीट कर दिया है जिसे रिकवर करने का प्रयास किया जा रहा है। एटीएस ने संदिग्धों के पास मिली सारी सामग्री जब्त कर ली है।

एटीएस की टीमें दोनों संदिग्ध भाइयों को अज्ञात स्थान पर ले गई, जहां उनके साथ पूछताछ जारी है। कहा जा रहा है कि पूछताछ के बाद कुछ और लोगों के नाम सामने आ सकते हैं और उनकी गिरफ्तारी की जा सकती है। यूपी एटीएस के सूत्रों की मानें तो यहां पर उन्हें पाकिस्तान के लिए जासूसी करने वालों की जानकारी हुई थी, जिसके बाद यहां से टीम गुजरात गई थी।

Latest News

World News