Trending News

जेल से दो कैदी हुए फरार

[Edited By: Aviral Gupta]

Tuesday, 15th September , 2020 03:38 pm

 

रायबरेली  सोमवार की रात जिला कारागार से दो बंदी फरार हो गए। मंगलवार की सुबह जब गिनती हुई तो घटना का पता चला। जिसके बाद एसपी समेत पुलिस महकमे के अफसर जेल पहुंचे। काफी छानबीन के बाद भी जब उन दोनों का पता नहीं चला तो कोतवाली में तहरीर दी गई। इस घटनाक्रम से जेल अधिकारी खासे सकते में हैं। 

फरार व्यक्ति का नाम रामफेर हैं शिवगढ़ के शेरगढ़ मजरे पडरिया का रहना वाला है उसको चोरी के आरोप में पांच सितंबर को जेल भेजा गया था । तो वहीं सलोन के अतरथरिया गांव के रंजीत को दुष्कर्म के मामले में तीन सितंबर को जिला कारागार लाया गया था। दोनों को 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन बैरक में रखा गया था। बताते चले सोमवार की रात गिनती के दौरान वो दोनों थे। मगर जब मंगलवार की सुबह गिनती हुई तो दोनो नदारद थे। इसकी सूचना जेल प्रशासन द्वारा तुरंत कोतवाली पुलिस को दी गई। जिसके बाद कोतवाल ने एसपी श्लोक कुमार समेत अन्य अधिकारियों को पूरा प्रकरण बताया। कुछ ही देर में डीआइजी जेल, एसपी, एएसपी, सीओ भी जेल पहुंच गए।

जेल की सभी बैरकों की बारी-बारी से छानबीन की गई, लेकिन उन दोनों का पता नहीं चल पाया। बताया गया कि क्वारंटाइन बैरक में बने बाथरूम में सेंध लगाकर दोनों बैरक से बाहर आए और फिर तीन-चार बड़ी दीवारें पार करके भाग गए। ऐसा करना बहुत कठिन या यूं कहें कि एक तरह से बहुत मुश्किल था। पर उन दोनों ने ऐसा करके जेल प्रशासन की नींद उड़ा दी। फिलहाल जेलर ने दो बंदियों के जेल से भागने की तहरीर दे दी है और उन पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। 

Latest News

World News