Trending News

ट्विंकल खन्ना ने शेयर की स्कॉटलैंड में अक्षय कुमार के जन्मदिन के जश्न की झलक

[Edited By: Vijay]

Wednesday, 9th September , 2020 04:35 pm

स्कॉटलैंड में अपनी आगामी फिल्म 'बेल बॉटम' के सेट पर ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार के काम करने वाले जन्मदिन की एक झलक साझा की। "बड़े लड़के के जन्मदिन के लिए एक छोटा उत्सव!" ट्विंकल ने अक्की के जन्मदिन के केक और उनके बच्चों द्वारा एक विशेष कार्ड की तस्वीरों को कैद किया था। अपने विशेष दिन पर, टीम 'बेल बॉटम' ने भी जासूस-थ्रिलर से अक्षय के रेट्रो लुक का खुलासा किया।

53 साल की उम्र में, अक्षय ने काम करने वाले जन्मदिन का विकल्प चुना, क्योंकि उन्होंने 'बेल बॉटम' की शूटिंग को पूरा करने के लिए दौड़ लगाई। टीम एक मैराथन शेड्यूल पर है जो सितंबर अंत तक चलेगी। रंजीत तिवारी द्वारा निर्देशित, 'बेल बॉटम' में वाणी कपूर, लारा दत्ता और हुमा कुरैशी ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। 'बेल बॉटम' कोरोनोवायरस-प्रेरित लॉकडाउन और शूट के बाद एक अंतर्राष्ट्रीय शूट शेड्यूल के लिए शूट पोस्ट को फिर से शुरू करने वाली पहली बॉलीवुड फिल्मों में से एक है।

थ्रिलर ड्रामा के बारे में बोलते हुए, निर्माता जैकी भगनानीहाद ने मुंबई मिरर को बताया, "हमारी फिल्म एक जासूसी थ्रिलर है जो एक हाईजैक के इर्द-गिर्द घूमती है। हम हवाई अड्डे सहित स्कॉटलैंड भर में कई वास्तविक स्थानों पर शूटिंग करेंगे, जो एक पुरानी संरचना है और इसमें अच्छी तरह से मिश्रित होता है। हमारी फिल्म की सेटिंग। " गुड फ्राइडे वीकेंड पर 'बेल बॉटम' 2 अप्रैल, 2021 को स्क्रीन पर आने वाला है।

 

Latest News

World News