Trending News

आज हिरोइन का बर्थडे है

[Edited By: Vijay]

Monday, 21st September , 2020 11:19 am

हम आपको बता दें कि करीना ने हिरोइन फिल्म में करीब १३० डिज़ाइनर कपड़े पहने थे...जी हाँ, एक फिल्म में १०० से भी ज्यादा ऑउटफिट पहनने वाली कोई और हीरोइन नहीं बल्कि करीना कपूर हैं. फिल्म हीरोइन में करीब 130 डिजाइनर कॉस्ट्यूम पहनकर करीना ने न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड में भी अपने नाम की चर्चा करने पर लोगों को मजबूर कर दिया. इस फिल्म में इतने ड्रेस पहनने के बाद करीना बेहद खूबसूरत नज़र आ रही थीं. फिल्म के टाइटल को करीना ने बखूबी साकार किया. वो सच में हीरोइन ही लग रही थीं.

 हिंदी सिनेमा की चर्चित अभिनेत्री करीना कपूर खान अपना 40वां जन्मदिन परिवार के साथ मना रही हैं। अपने माता पिता के साथ जन्मदिन मनाने पहुंचीं करीना के साथ उनके पति सैफ अली खान खासतौर से ससुराल पहुंचे। पिता रणधीर कपूर और मां बबीता के अलावा बहन करिश्मा कपूर ने भी उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।

बीती रात को करीना ने पूरे परिवार के साथ अपना जन्मदिन मनाया। इस मौके पर करिश्मा कपूर, रणधीर कपूर, बबीता और सैफ अली खान मौजूद थे। करीना के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें करिश्मा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर साझा की हैं। 

 एक अन्य तस्वीर में करीना के साथ रणधीर कपूर, बबीता, करिश्मा कपूर हैं। रणधीर कपूर बैठे हुए हैं वहीं बाकी लोग उनके पीछे खड़े होकर पोज दे रहे हैं। केक पर 'फैबुलस एट 40' लिखा हुआ है। लुक्स की बात करें तो अभिनेत्री ने हल्के हरे रंग की फ्लोरल ड्रेस पहनी। नो मेकअप लुक में भी करीना बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

तस्वीरों में करीना के साथ परिवार के सभी सदस्य नजर आए लेकिन इन तस्वीरों में तैमूर अली खान कहीं नहीं दिखे। करिश्मा ने करीना की तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि ‘बर्थडे गर्ल, हम सब तुमसे प्यार करते हैं।‘

एक अन्य पोस्ट में करीना ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा था कि 'मैं 40वें साल में प्रवेश कर गई हूं। मैं वापस बैठना चाहती हूं, प्रतिबिंबित करना, प्यार करना, हंसना, माफ करना, भूलना और सबसे महत्वपूर्ण बात प्रार्थना करना और मुझे ताकत देने के लिए सबसे मजबूत साथ का धन्यवाद। धन्यवाद मुझे औरत बनाने के लिए। इस अनुभव और निर्णय के लिए। कुछ सही, कुछ गलत, कुछ महान, कुछ ऐसा भी जो खास नहीं रहा लेकिन फिर भी,  40 काफी खास है।'

 

 

 

Latest News

World News