Trending News

टिकटॉक स्टार शाहरुख निकला बड़ा अपराधी, पुलिस के सामने किया चौंकाने वाला खुलासा

[Edited By: Gaurav]

Thursday, 5th September , 2019 07:28 pm

टिक टॉक पर वीडियो बनाने का खुमार सेलेब्रटी, पुलिस वाले और आम लोगों पर सिर चढ़कर बोल रहा है। कई सेलेब्रटी टिक टॉक पर अपनी वीडियो बनाकर डालते रहे है जो फैंस को खूब पसंद आई है। हाल ही में टिक टॉक का खुमार पुलिस वालों पर भी चढ़ा और उनकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई है। कोई लड़की बनकर वीडियो बना रहा है तो कोई बॉलीवुड के अलग-अलग किरदार में अपनी वीडियो बनाकर टिक टॉक पर वीडियो शेयर कर रहा है।

Image result for टिकटॉक स्टार शाहरुख

 

हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर टिकटॉक यूजर्स के होश उड़ जाएंगे। यूपी के ग्रेटर नोएडा में पुलिस ने 4 शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया, जिनकी पुलिस को काफी समय से तलाश थी। ऐसा बताया जा रहा है की ये सभी आरोपी लूट की कई वारदातों को अब तक अंजाम दे चुके थे और पुलिस के लिए सिरदर्द बने हुए थे। पुलिस ने जिन चार लुटेरों को गिरफ्तार किया है उनमें से एक का नाम शाहरुख है जो सोशल मीडिया ऐप टिकटॉक स्टार बताया जा रहा है।

Image result for टिकटॉक स्टार शाहरुख

शाहरुख की टिक टॉक पर अच्छी खासी फैन फोल्लोविंग है। उसे टिक टॉक पर 40 हजार से अधिक लोग फॉलो करते है। टिक टॉक पर शारुख अपने शानदार डांस की वजह से फेमस हुआ और आज वह टिक टॉक का उभरता हुआ स्टार है।

 ग्रेटर नोएडा में पिछले कुछ दिनों से बाइक सवार लुटरों का आतंक बढ़ गया था जो हथियार के दम पर राह चलते लोगों का मोबाइल और कैश छीन लेते थे। ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 थाना की पुलिस को कुछ लुटरों की खबर मिली। इसके बाद पुलिस ने पेट्रोलिंग बढ़ाई। पुलिस ने ग्रेटर नोएडा  के अल्फा-2 इलाके से शाहरुख, आसिफ, फैजान और मुकेश नाम के संदिग्धों को गिरफ्तार किया। पूछताछ में चारों गौतम बुद्ध नगर में अब तक 6 वारदातों को अंजाम देने की बात कबूली। पुलिस ने इनके पास से लूट के 5 मोबाइल फोन, एक बाइक और कुछ कैश बरामद किया।

https://www.tiktok.com/@shahrukkhan1231?refer=embed

पुलिस के मुताबिक शाहरुख इस गैंग का लीडर (Gang leader) है। लूट के पहले चारों, इलाके और अपने शिकार की रेकी करते थे। शाहरुख ही पूरा प्लान तैयार करता था। गैंग के कई लोग पुलिस की मूवमेंट की भी खबर रखते थे, जिस से वो पकड़े ना जा सकें। शाहरुख ही लूट के बाद सब में पैसे का बंटवारा करता था, टिक-टॉक के शौक की वजह से शाहरुख हमेशा महंगे मोबाइल पर ही हाथ साफ किया करता था।

Latest News

World News