Trending News

इस करवा चौथ साड़ी से मैचिंग नहीं बल्कि इन ऑफबीट जूलरी को पहनकर दिखें और भी खूबसूरत

[Edited By: Vijay]

Friday, 30th October , 2020 03:57 pm

हर सुहागन के लिए करवा चौथ का त्योहार बेहद खास होता है। पति की लंबी उम्र की कामना लिए पूरे दिन निर्जल व्रत रखकर हर विवाहिता शाम को नई दुल्हन की तरह सजती-संवरती है और सोलह श्रृंगार करती है। आखिर इस दिन वह सबसे ज्यादा खूबसूरत जो दिखना चाहती है, मगर बात जब जूलरी की आती है तो ज्यादातर महिलाएं अपने शादी के गहने या फिर आउटफिट से मैच करते हुए जूलरी सेट ही पहनती हैं। लेकिन इस बार के करवाचौथ  पर आप मैचिंग जूलरी नहीं बल्कि ऑफबीट जूलरी (Offbeat Jewellery for Karva Chauth) पहनकर चांद सी खूबसूरत दिख सकती है।

करवा चौथ के लिए बेस्ट ऑफबीट जूलरी डिजाइन

करवा चौथ  का त्योहार हर सुहागन स्त्री के लिए सजने-संवरने का एक खास मौका होता है। फिर चाहे वह करवाचौथ का उसका पहला व्रत हो या फिर कई सालों से व्रत रखती आ रही हो, इस त्योहार का उत्साह कभी कम नहीं होता। तो इस मौके को और भी खास बनाने के लिए हर बार से इस बार कुछ अलग जूलरी ट्राई कर सकती हैं। वैसे इन दिनों सेलेब्स से लेकर आम महिलाओं के बीच ऑफबीट जूलरी काफी ट्रेंड कर रही हैं। ये आपको एक डिफरेंट और एलिगेंट लुक देती है। तो आइए जानते हैं कुछ ऐसी ही ऑफबीट जूलरीज़ के बारे में जो आपके लुक में चार चांद लगा देंगी -

 ग्रीन पर्ल कुंदन नेकलेस सेट

                                     

 आजकल ग्रीन पर्ल वाला कुंदन नेकलेस सेट बहुत ही ज्यादा ट्रेंड कर रहा है। इस जूलरी सेट की सबसे बड़ी खासियत ये है कि आप इसे किसी भी ड्रेस या किसी भी कलर की आउटफिट के साथ कैरी कर सकती हैं। 

चोकर सेट

                                    

  पहले के समय में चोकर नेकलेस सेट काफी चलन में थे और दोबारा से ये फैशन में आ गये हैं। कुंदन, पर्ल, बीट्स, थ्रेड और न जाने कितनी वैराइटी के चोकर सेट आजकल मार्केट में उपलब्ध है। आप अपनी पसंद से इनमें से कोई चोकर सेट खरीद सकती हैं और इस करवाचौथ पहनकर ट्रैंडी और फैशनेबल लुक भी पा सकती हैं।

गोल्ड प्लैटेड स्टोन नेकलेस सेट

                                 

 गोल्ड प्लैटेड वाइट स्टोन नेकलेस सेट आपको एकदम कंप्लीट लुक देगा। इस तरह के सेट की सबसे खास बात होती है कि लाइट और हैवी दोनों ही तरह के आउटफिट के साथ इसका कॉम्बिनेशन फिट बैठता है। करवाचौथ के साथ-साथ आप इसे दूसरे पार्टी-फंक्शन पर भी आराम से पहन सकते हैं। 

 मांग टीका सेट

                             

 इन दिनों आपने टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स को फेस्टिवल पर इस तरह के मांगटीका सेट के साथ जरूर देखा होगा। क्योंकि आजकल चांद बाली टाइप का मांग टीका सेट खूब पसंद किया जा रहा है। इस तरह के सेट के साथ आपको नेकलेस की भी जरूरत नहीं पड़ती है और साथ ही आपके लुक में भी चार-चांद लग जाता है। करवा चौथ पर आप मांग टीका सेट के साथ सिंपल मंगलसूत्र डालकर भी परफेक्ट ब्राइडल लुक पा सकती हैं।

 टेम्पल जूलरी

                                

 टेंपल जूलरी को एवरग्रीन जूलरी ट्रेंड कहा जा सकता है। इसे पहने के बाद ट्रेडीशनल लुक तो मिलता है लेकिन साथ ये आपको क्लासी लुक भी देता है। इस लान्ग टेंपल जूलरी सेट में मां लक्ष्मी की डिजाइन बनी हुई है, जो इसे ट्रेडिशनल और एथनिक लुक दे रही है। इसमें की गई गोल्ड की पॉलिश लंबे समय तक खराब नहीं होती और इसे नया सा बनाए रखती है। इसीलिए ये आपके काफी काम आ सकता है।

 

 

Latest News

World News