Trending News

किंग्स इलेवन पंजाब की हार के ये हैं 5 सबसे बड़े गुनाहगार

[Edited By: Aviral Gupta]

Monday, 21st September , 2020 11:03 am

 

आईपीएल 2020 के तीसरे मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ किंग्स इलेवन पंजाब को हार का सामना करना पड़ा । दोनों टीमों के बीच रोमांचक मुकाबला हुआ जो सुपर ओवर तक गया है और जहां पंजाब को हार का सामना करना पड़ा । हम यहां किंग्स इलेवन पंजाब की हार के पांच सबसे बड़े गुनाहगारों का जिक्र कर रहे हैं ।

केएल राहुल - पंजाब की हार के सबसे बड़े गुनहगार केएल राहुल हैं। राहुल ने लीग के पहले ही मैच में टीम के लिए सफल कप्तानी नहीं की । यही नहीं सुपर ओवर में भी वह बल्लेबाजी करने उतरे और दो रन ही बनाकर आउट हो गए । पंजाब ने इस सीजन में राहुल को कप्तानी बड़ी उम्मीदों के साथ सौंपी है लेकिन वह पहले ही मैच में आशाओं पर खरे नहीं उतरे हैं।

निकोलस पूरन — कैरेबियाई खिलाड़ी निकोलस पूरन पंजाब के लिए तब सबसे बड़े अपराधी बन गए, जब सुपर ओवर में राहुल के आउट होते ही उन्होंने भी अपना विकेट गंवा दिया ।निकोलस पूरन के ऊपर सुपर ओवर में रन बनाने की जिम्मेदारी थी जिसे निभाने में वो नाकाम रहे ।

किंग्स इलेवन पंजाब के लिए तीसरे सबसे बड़े गुनाहगार करुण नायर रहे हैं। नायर ने मुश्किल वक्त में टीम को संभालने का काम नहीं किया । उन्होंने पिच पर 3 गेंदों का सामना किया और 1 रन बनाकर पवेलियन लौटे आए। करुण नायर के आउट होने से टीम और दबाव में आ गई थी।

ग्लैन मैक्सवेल- पंजाब ने इस सीजन के लिए कंगारू खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल को मोटी रकम खर्च करके अपने साथ जोड़ा है । मैक्सवेल लीग के पहले मैच में टीम की उम्मीदों पर खरे उतरने में पूरी तरह नाकाम रहे । मैक्सवेल ने दिल्ली के खिलाफ 4 गेंदे खेलीं और एक रन बनाया।

क्रिस जॉर्डन - दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ क्रिस जॉर्डन ने पंजाब के लिए खराब गेंदबाजी की और वो महंगे साबित हुए । जॉर्डन ने अपने चार ओवर के स्पैल में 56 रन लुटाए और एक भी विकेट हासिल नहीं किया।

Latest News

World News