Trending News

जल्द खुलेंगे सिनेमाघर

[Edited By: Rajendra]

Tuesday, 30th June , 2020 04:02 pm

महामारी कोरानो वायरस की वजह से हाल ही में डिजनी प्लस हॉट स्टार पर बॉलीवुड की 7 बड़ी फिल्में रिलीज करने की घोषणा की गई है जिनमें से सुशांत सिंह राजपूत की 'दिल बेचारा', अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब', अजय देवगन की फिल्म 'भुज', आलिया भट्ट की फिल्म 'सड़क 2', अभिषेक बच्चन की फिल्म 'द बिग बुल', विधुत जामवाल की खुदा हाफिज और कुणाल खेमू की लूटकेस जैसी फिल्में शामिल हैं। यहां देखें आलिया, अक्षय, और अजय देवग की फिल्मों के नए पोस्टर्स, चर्चा में है संजय दत्त का लुक

वहीं अब तरण आदर्श ने भी दो बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट को लेकर एक बड़ा अनाउंसमेंट किया है जिसे सुनकर दर्शक बेहद खुश हो जाएंगे। जी हां, कुछ देर पहले तरण ने अपने ट्विटर हैंडल पर ये ऐलान किया है कि दीवाली पर अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' और रणवीर सिंह की फिल्म '83' क्रिसमस पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। खास बात बता दें कि ये फिल्में अब ओटीटी पर नहीं बल्कि थिएटर्स में रिलीज की जाएगी।

आपको बता दें कि 'सूर्यवंशी' 24 मार्च और '83' 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली था लेकिन महामारी कोरोना वायरस की वजह से ऐसा संभव ना हो पाया। वहीं अब कोरोना वायरस के कहर को देखते हुए कई फिल्मों की रिलीज डेट्स को आगे बढ़ा दिया गया है।

Latest News

World News