Trending News

इस तारीख को रिलीज होगा आश्रम का दूसरा सीजन

[Edited By: Rajendra]

Saturday, 17th October , 2020 03:31 pm

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल की वेबसीरीज आश्रम के दूसरे पार्ट आने की तारीख की घोषणा हो चुकी है. इस सीरीज के पहले पार्ट की सफलता के बाद अब प्रकाश झा ने दूसरे एडिशन का ऐलान कर दिया है.

एमएक्स प्लेयर की लोकप्रिय वेबसीरीज आश्रम को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला. ऐसे में मेकर्स ने इस सीरीज के दूसरे सीजन की रिलीज डेट का भी अनाउंसमेंट कर दिया है. प्रकाश झा के न‍िर्देशन में बनी बॉबी देओल स्‍टारर एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज 'आश्रम' का दूसरा सीजन 11 नवंबर 2020 को एमएक्स प्लेयर पर ही रिलीज होने वाला है. इस सीरीज का टाइटल है 'आश्रम चैप्टर 2: द डार्क साइड'. इस सीरीज की रिलीज को अब एक महीना भी नहीं बचा है.

सोशल मीडिया पर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इसकी जानकारी दी है. तरण आदर्श ने ट्वीट कर लिखा- 11 नवंबर से स्ट्रीमिंग होने वाली है. प्रकाश झा ने आश्रम वेबसीरीज के दूसरे सीजन की घोषणा की है. जिसका नाम आश्रम चैप्टर2: द डार्कसाइड.

 

आश्रम चैप्टर2: द डार्कसाइड की स्ट्रीमिंग मैक्स प्लेयर पर की जाएगी और दिवाली से पहले इसकी स्ट्रीमिंग कर दी जाएगी. हालांकि अभी तक इस एपिसोड को लेकर कोई जानकारी शेयर नहीं की गई है.

आपको बता दें कि ये एक क्राइम, थ्रिलर आधारित वेब सीरीज है. प्रकाश झा के न‍िर्देशन में बनी बॉबी देओल स्‍टारर एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज 'आश्रम आस्था और धर्म के नाम पर चल रहे गंदे खेल को उजागर करती है. 9 एपिसोड वाली यह वेबसीरीज दर्शकों को बांधे रखती है और मनोरंजन के साथ कई सवाल छोड़ जाती है जिनके जवाब खुद दर्शकों को तलाशने होंगे.

बताते चलें कि वेबसीरीज आश्रम में बॉबी देओल ने बाबा निराला काशीपुर वाले के किरदार में नजर आए थे. इस सीरीज में कुल 8 एपिसोड थे. जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था. इस सीरीज में पूरी कहानी खुलकर सामने नहीं आई थी. इसके पहले पार्ट में सिर्फ भूमिका बनाकर छोड़ दिया गया था. हालांकि अब दूसरे पार्ट में इसके आगे की कहानी दिखाई जाएगी.

बॉबी देओल के इस सीरीज के पहले सीजन को दो हफ्तों में 200 मिलियन यानि 20 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका था.आश्रम की कहानी एक ढोंगी बाबा निराला के आश्रम के इर्द-गिर्द घूमती है. इस सीरीज में दिखाया गया है कि बाबा के भक्तों की लाखों में फौज है.जो बाबा पर आंख बंद कर भरोसा करती है.

इस वेब सीरीज की रिलीज के साथ ही इसके दूसरे सीजन की मांग उठने लगी थी. इस वेब सीरीज का पहला सीजन ऐसे मोड़ पर आकर खत्‍म हुआ था, जहां दर्शकों के मन में जिज्ञासा चरम पर पहुंच गई थी. 'आश्रम' में निराला बाबा के किरदार में बॉबी देओल शानदार लगे हैं. उन्‍होंने बखूबी इस किरदार को निभाया है. दर्शकों में कहानी को लेकर पैदा हुए रोमांच और जिज्ञासा के अलावा बॉबी देओल के क्रेज को मेकर्स भुनाना चाहते हैं. यही वजह है कि इस वेबसीरीज का अगला सीजन जल्‍द आ रहा है.

Latest News

World News