Trending News

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के रिश्ते पर अनिल कपूर ने जो कहा था, वही होता है परिवार का असली प्यार

[Edited By: Vijay]

Wednesday, 14th October , 2020 01:17 pm

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा को अपने रिश्ते को पब्लिक किए काफी समय हो चुका है। बावजूद इसके ऐसे कई लोग हैं, जो अभी तक इस रिलेशनशिप पर सवाल उठाते या उन्हें ट्रोल करते नजर आ जाते हैं। हालांकि, अब इस कपल को इन सब चीजों से फर्क पड़ना बंद हो गया है। वहीं दूसरी ओर ऐसी भी रिपोर्ट्स सामने आई थीं कि कपूर परिवार को ये रिश्ता मंजूर नहीं है। हालांकि, अनिल कपूर ने जब इसे लेकर अपने मन की बात रखी, तो उसने दिखा दिया कि परिवार, परिवार ही होता है।

                        

 

मलाइका के साथ रिश्ता पब्लिक होने के बाद से ही ऐसी कई रिपोर्ट्स आई थीं कि कपूर फैमिली इस रिश्ते को लेकर हैपी नहीं हैं। इसके पीछे की वजह ऐक्ट्रेस का तलाकशुदा होना और उम्र में बड़े अंतर को बताई गई। बाद में जब एक शो के दौरान अनिल कपूर से इसे लेकर सवाल हुआ, तो उन्होंने इन सभी रिपोर्ट्स को अफवाह साबित कर दिया। अनिल ने कहा था 'मैं अपने भतीजे को अच्छे से जानता हूं। वो जो भी निर्णय लेता है और वह उसे खुशी देता, तो मेरी खुशी भी इसी में है।'

                                   

 

रिश्ता चाहे जैसा भी हो, लेकिन सबसे जरूरी होता है परिवार का साथ। अगर एक सपोर्टिंग फैमिली हो, तो व्यक्ति दुनिया की किसी भी परेशानी का सामना कर सकता है। वहीं इससे उलट व्यक्ति चाहे खुद कितना ही मजबूत हो, लेकिन अगर उसे फैमिली का ही साथ न मिले, तो भले ही वह हारे ना लेकिन उसे ऐसा हर्ट होता है, जिसे उसके लिए जिंदगीभर भूल पाना मुमकिन नहीं होता।

                                  

                            

लड़के के साथ ही अगर उसका परिवार भी लड़की को स्वीकार करे, तो आधी मुश्किलें तो ऐसे ही खत्म हो जाती हैं। मलाइका और अर्जुन के केस का ही उदाहरण ले लें, तो साफ दिखता है कि कैसे इन दोनों को अपने परिवारों से मिला सपोर्ट, रिश्ते को कायम रखने और दुनिया के तानों व सवालों का सामना करने की हिम्मत देता है। अगर फैमिली सपोर्ट नहीं होता, तो इनके लिए शायद अपनी रिलेशनशिप को इस तरह स्वीकार करते हुए उसे बरकरार रखना मुश्किल हो जाता।

                                  

 

अनिल कपूर ने जिस तरह से अपना रिऐक्शन देकर सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया, उसी तरह फैमिली का सबके सामने अपने बच्चों और उनकी पसंद को लेकर सपोर्ट शो करना जरूरी होता है। खासतौर से लव मैरेज के केस में रिश्तेदारों से लेकर पड़ोसी तक बातें करने से बाज नहीं आते हैं। ऐसे में अगर फैमिली अपने बच्चों के लिए फर्म सपोर्ट शो करे, तो गॉसिप करने वालों को भी कदम पीछे लेने ही पड़ते हैं।

Latest News

World News