Trending News

लिस्ट नयी है, अपराधी वही हैं, सपा की लिस्ट से उसका चरित्र उजागर: केशव प्रसाद मौर्य

[Edited By: Vijay]

Tuesday, 25th January , 2022 10:36 am

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और प्रदेश के उपमुख्यमंत्री  केशव प्रसाद मौर्य ने सोमवार को  कहा कि आज उत्तर प्रदेश के स्थापना दिवस पर समाजवादी पार्टी के उम्मीदवारों की सूची ने यूपी के गौरव को धूल धूसरित करने वालों, अस्मिता का मान मर्दन करने वालों का नाम घोषित कर प्रदेशवासियों और उत्तर प्रदेश का अपमान किया है। 

उन्होंने कहा कि भाजपा ने आज ही सवाल किया था कि अखिलेश यादव समाजवादी पार्टी की चोरी-चोरी चुपके-चुपके जारी की जाने वाली सूची को सार्वजनिक करें। हम समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव जी को बहुत धन्यवाद कि उन्होंने अपने समाजवादी दंगाराज, गुण्डाराज, भ्रष्टराज के ब्रांड अम्बेस्डरों की सूची जारी कर दी है। सपा के कई उम्मीदवार है, उनपर मुकदमों की भरमार है। आज की सूची तो बस झांकी है, पूरी पिक्चर अभी बाकी है। प्रदेश में डर और दहशत फैलाने का इन्होंने आज ट्रेलर दिया है। इन्होंने दंगाई, लुटेरे, हत्यारे, बलात्कारी, फ्रॉड के अलंकरण से अलंकृत हैं। 

]

उन्होंने जोड़ा कि आज बालिका दिवस है और इनकी सूची में बलात्कारी, महिलाओं और बच्चियों के साथ अपराध, यौन हिंसा करने वाले लोगों के नाम शामिल हैं। इन्होंने बहन बेटियों को अपमानित करने वालों को टिकट देकर समाज विरोधी चेहरा दिखाया है। हिस्ट्रीशीटर, गैंगेस्टर, दंगाई, बलात्कारियों और मनी लांड्रिंग करने वाले लोगों के नाम जारी कर इन्होंने अपना ही रिकॉर्ड तोड़ दिया है। अपराधियों को टिकट देने सपा की मजबूरी थी, क्योंकि इनके दम पर ही ये प्रदेश में दंगाराज, गुण्डाराज और भ्रष्टाचार का अपना मंसूबा पूरा कर सकते हैं। इनके दम पर ही 2012 में। समाजवादी लूट योजना की नींव रखी गई थी। नाहिद हसन, अब्दुल्ला आजम, आजम खान, सुल्तान बेग, महबूब अली, असलम चौधरी, इरफान सोलंकी, जैसे नाम बच्चे बच्चे की जुबान पर हैं। केवल यही नहीं इनकी सूची में ऐसे ऐसे कुख्यात चेहरे हैं जिन्होंने अपराध में विशेषज्ञता अर्जित की हो। इनके उम्मीदवारों ने सीआरपीसी के तहत गंभीरतम धाराओं में अपराध किये हैं। 

कहा कि समाजवादी पार्टी की लिस्ट नयी है लेकिन अपराधी वही है, ये वही सपा है जिससे यूपी की जनता खफा है। आज दुर्दांत अपराधियों, गुंडों, हिस्ट्रीशीटरों की लिस्ट जारी कर समाजवादी पार्टी ने अपना खतरनाक और डरावना चेहरा जनता को दिखाया है। जिसका जवाब जनता अपने वोट की ताकत से  भाजपा को 300 सीटों से ज्यादा देकर देगी। 

Latest News

World News