Trending News

फिल्म इंडस्ट्री में असली दबंगों से दहशत, एक्ट्रेस माही गिल ने भागकर बचाई जान, तिग्मांशु ने शेयर किया वीडियो

[Edited By: Gaurav]

Friday, 21st June , 2019 12:05 am

मुंबई,  फिल्म इंडस्ट्री में खौफ दिखाकर उगाही करने वालों के हौसले बुलंद हैं। हाल ही में एक ऐसी घटना हुई जिसने मुंबई पुलिस की व्यवस्था और कलाकारों की सुरक्षा पर सवाल खड़ा कर दिया है। 

एकता कपूर की कंपनी आल्ट की वेब  शो 'फिक्सर' के सेट पर दबंगों ने ऐसा उत्पात मचाया कि तिग्मांशु धूलिया और माही गिल जैसे बड़े नाम दहशत में आ गए। इस शो में बतौर कलाकार काम कर रहे अभिनेता-निर्देशक तिग्मांशु धूलिया ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए इस वारदात की जानकारी दी। इस वीडियो में यूनिट के लोग एक अस्पताल के बाहर खड़े हैं, जिनके साथ शो की अभिनेत्री माही गिल और कैमरामैन संतोष तुंडियाल नजर आ रहे हैं और संतोष तुंडियाल के सर पर पट्टियां बंधी नजर आ रही हैं।

फिल्म इंडस्ट्री को दहशत में रखकर उगाही करने वाले गिरोह ने बुधवार को डायरेक्टर सोहम शाह और एक्ट्रेस माही गिल के साथ जमकर हाथापाई और मारपीट की। बदमाशों के हमले में मशहूर सिनेमैटोग्राफर संतोष थुंडियल को ज्यादा चोटें आई हैं। हमला उस वक्त हुआ जब पूरी यूनिट एकता कपूर की वेब सीरीज फिक्सर का क्लाइमेक्स शूट कर रही थी। इस पूरे मामले में स्थानीय पुलिस की भूमिका भी संदिग्ध बताई जा रही है। सोहम के मुताबिक सेट पर हंगामे की जानकारी पुलिस को पहले से थी और जैसे ही लोकेशन पर हंगामा शुरू हुआ। पुलिस ने अंदर आकर गेट बंद करा दिया। पुलिस के सामने भी यूनिट के लोगों के साथ मारपीट जारी रही।

यही नहीं पुलिस ने बजाय हमलावरों को पकड़ने के शूटिंग का सारा सामान जब्त करने की धमकी दी। पुलिस के डर से यूनिट के लोग इस मामले की शिकायत करने से भी अब कतरा रहे हैं। सीरियल में लीड रोल कर रहीं मशहूर अभिनेत्री माही गिल इस हमले के बाद बेहद डरी हुई नजर आईं। हमलावरों ने उनके साथ हाथापाई की। खुद पर हमले की आशंका देखते ही माही गिल भागकर अपनी कार में जा छिपीं और अपनी जान बचाई।

उन्होंने बताया कि यह सब बहुत भयभीत कर देने वाला हादसा रहा और मुंबई फिल्म इंडस्ट्री की किसी शूटिंग के दौरान इस तरह के माहौल का सामना उन्हें पहली बार करना पड़ा। प्रोग्रेसिव डायरेक्टर्स एसोसिएशन की तरफ से निर्देशक अश्विनी चौधरी ने इस पूरे मामले की निष्पक्ष जांच कराए जाने की मांग की है और महाराष्ट्र सरकार से इस तरह की घटनाओं पर पूरी तरह रोक लगाकर फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय माफियाओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

 

 

Latest News

World News