Trending News

"तान्हाजी- द अनसंग वॉरियर" साल 2020 की सबसे बड़ी फिल्म

[Edited By: Rajendra]

Friday, 10th January , 2020 06:03 pm

"तान्हाजी- द अनसंग वॉरियर" अजय देवगन के करिअर की 100वीं फिल्म है और काफी समय के बाद वे पत्नी काजोल के साथ नजर आ रहे हैं। देशभर में करीब 3800 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई "तान्हाजी- द अनसंग वॉरियर" साल 2020 की सबसे बड़ी फिल्म है।

महाराष्ट्र के अजेय सिंहगढ़ किले की जीत के नायक छत्रपति शिवाजी महाराज के सूबेदार तान्हाजी मालुसरे की वीरता की कहानी पर आधारित इस बायोपिक का डायरेक्शन ओम राउत ने किया है। फिल्म में अजय के अलावा काजोल, सैफ अली खान, शरद केलकर भी लीड रोल में हैं।

"तान्हाजी- द अनसंग वॉरियर" फिल्म में ड्रामा, इमोशन्स, एक्शन और वीएफएक्स सीन के कारण तान्हाजी देखना एक रोमांच करने वाला अनुभव है। इसका क्लाइमेक्स सिरहन पैदा करता है। डायरेक्शन टॉप लेवल का है।

साल 2020 की पहली बड़े बजट वाली "तान्हाजी- द अनसंग वॉरियर" बॉक्स ऑफिस पर अच्छी फिल्म साबित हो सकती है। मराठी फिल्मों के निर्देशक ओम राऊत की बॉलीवुड में तानाजी पहली फिल्म है। अपने निर्देशन से एक्शन सहित हर पहलू को बखूबी के साथ फिल्म आने में हुए कामयाब दिखाई देते हैं।

सोशल मीडिया पर लोग सवाल उठा रहे हैं कि आज ही दीपिका पादुकोण की #Chhapaak रिलीज हुई जिसे एमपी और छत्तीसगढ़ में टैक्स फ्री कर दिया गया, लेकिन #Tanhaji को नही किया गया, अगर छपाक फ़िल्म समाज को संदेश देती है तो तान्हाजी भी तो लोगों को उनके इतिहास से वाकिफ कराती है

Latest News

World News