Trending News

Star Screen Awards 2019: रणवीर, आयुष्मान और आलिया को मिला फैन्स का प्यार और बड़ी जीत, यहां देखें किसे कौन सा मिला अवार्ड...

[Edited By: Gaurav]

Monday, 9th December , 2019 12:56 pm

मुंबई में रविवार रात Star Screen Awards 2019 का आयोजन किया गया. इस अवार्ड शो में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के साथ आलिया भट्ट, आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर, यामी गौतम, कृति सेनन और कई स्टार्स भी शामिल हुए. गली बॉय में रणवीर और आलिया ने एक साथ स्क्रीन शेयर की थी, यहां भी दोनों अलग अंदाज में दिखे. गली बॉय ने बेस्ट फिल्म (पॉपुलर) का अवॉर्ड जीता.

स्टार अवॉर्ड्स में आलिया ट्रेडिशनल लुक में दिखीं. वो उन्होंने एक खूबसूरत साड़ी पहनी थी, जिसमें कई तरह के रंग शामिल थे. वहीं दीपिका पादुकोण वन-शोल्डर ब्लैक गाउन में दिखीं. इसके साथ ही दीपिका के पति रणवीर सिंह भी ब्लैक कलर की ड्रेस में दिखे. उन्होंने सिल्वर कलर का ब्लेजर पहना था.  

रणवीर अपने अनोखे अंदाज के लिये जाने जाते हैं और यहां भी इसी तरह दिखायी दिये.  वो सिम्बा में को-एक्ट्रेस रह चुकीं सारा अली खान के साथ रेड कार्पेट पर नज़र आए. सारा ने शॉर्ट सिल्वर ड्रेस के साथ ड्रेमैटिक कैप पहन रखी थी. उन्हें फिल्म केदरानाथ के लिए मोस्ट प्रॉमिसिंग एक्टर (फीमेल) का अवार्ड मिला. 

आयुष्मान खुराना की फिल्म आर्टिकल 15 एक और बिग विनर के रूप में उभरी. इस फिल्म ने बेस्ट फिल्म क्रिटिक्स च्वाइस अवॉर्ड जीता और उन्हें बेस्ट एक्टर क्रिटिक्स चॉइस (मेल) अवॉर्ड मिला. निर्देशक अनुभव सिन्हा ने इस फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ निर्देशक क्रिटिक्स चॉइस पुरस्कार जीता.

किसे मिला कौनसा अवॉर्ड - 

बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर (मेल) - गुलशन देवैया  (मर्द को दर्द नहीं होता)
बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर (फीमेल) - कामिनी कौशल (कबीर सिंह)
मोस्ट प्रॉमिसिंग एक्टर (मेल) - सिद्धान्त चतुर्वेदी (गली बॉय)
मोस्ट प्रॉमिसिंग डेब्यू डायरेक्टर- आदित्य धर (उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक)

बेस्ट प्लेबैक सिंगर (मेल) - तान टंडन - बेखयाली (कबीर सिंह)
बेस्ट प्लेबैक सिंगर (फीमेल) - श्रेया घोषाल (कलंक)
बेस्ट म्युजिक - कबीर सिंह और गली बॉय

बेस्ट लिरिक्स - अपना टाइम आयेगा - गली बॉय
बेस्ट डायलॉग्स - गली बॉय
बेस्ट एक्शन - वॉर
बेस्ट एडिटिंग - वॉर
बेस्ट सिनेमैटोग्राफी - गली बॉय
सर्वश्रेष्ठ कोरियोग्राफी - वॉर - घुंघरू
बेस्ट प्रोडक्शन डिज़ाइन - गली बॉय
लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड - प्रेम चोपड़ा

Latest News

World News