Trending News

वाराणसी जिला मुख्यालय पर सपा कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन , पुलिस ने बरसाई लाठी

[Edited By: Aviral Gupta]

Monday, 14th September , 2020 02:27 pm

वाराणसी ।  प्रदेश सरकार के खिलाफ सोमवार को प्रदेश व्‍यापी धरना प्रदर्शन के दौरान वाराणसी में भी सपाइयों ने प्रदर्शन शुरू किया। इस दौरान हाथों में पोस्‍टर बैनर लेकर प्रदेश सरकार और जिला प्रशासन के खिलाफ सपा कार्यकर्ता नारेबाजी करने लगे। नारेबाजी के दौरान पुलिस संग झड़प शुरु हुई तो पहले से ही तैयार पुलिस कर्मियों ने सपाइयों पर लाठी चार्ज कर दिया। इस दौरान कई सपा कार्यकर्ता चोटिल भी हो गए। वहीं प्रदर्शन के दौरान भगदड़ मचने से कई लोग घायल भी हो गए। लाठीचार्ज के दौरान मौके पर काफी देर तक अफरातफरी मची रही।

प्रदर्शन के दौरान पुलिस की ओर से मौके पर बतौर प्रभारी तैनात एसपी सिटी ने विवाद शुरु होने के बीच पहला डंडा चलाया फिर पुलिस कर्मी सपा कार्यकर्ताओं पर टूट पड़े। इस दौरान जो भी कार्यकर्ता जहां भ्‍ाी मिला उसे जमकर पीटा गया। थोड़ी देर तक मची अफरातफरी के बीच काफी सपा कार्यकर्ता इधर उधर हो गए। इस दौरान पुलिस पर कुछ कार्यकर्ता पथराव भी करने लगे जिसके बाद पुलिस ने तत्‍काल सक्रियता दिखाते हुए लाठी चार्ज कर दिया।

जिला मुख्यालय पर सोमवार की सुबह से ही पांच थानों की फोर्स के साथ एसीएम फोर्थ शुभांगी शुक्ला और एसपी सिटी विकास चंद्र त्रिपाठी मौके पर मौजूद रहे। सपाइयों के प्रदर्शन के दौरान सपा कार्यकर्ताओं ने पुलिस बल पर इस दौरान पथराव भी किया, जिसमें जवाब में पुलिस ने लाठी चार्ज कर सबको खदेड़ दिया। वहीं पूरी कार्रवाई के दौरान एसपी सिटी विकासचंद त्रिपाठी के नेतृत्व में पुलिस बल द्वारा बल प्रयोग कर 50 से अधिक समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को गिरफ़्तार कर पुलिस लाइन ले जाया गया।

Latest News

World News