Trending News

CAA के विरोध में सौरव गांगुली की बेटी ने लिखा सोशल मीडिया पोस्ट, बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर ने की तारीफ

[Edited By: Gaurav]

Thursday, 19th December , 2019 06:18 pm

नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली  की बेटी सना गांगुली ने भी इस कानून को लेकर सोशल मीडिया पर अपना विरोध जताया. सना गांगुली ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी से खुशवंत सिंह के उपन्यास 'द एंड ऑफ इंडिया' की कुछ पंक्तियां शेयर की थीं, जो देखते ही देखते सुर्खियों में आ गई. सना गांगुली की पोस्ट में लिखा था कि नफरत के आधार पर शुरू होने वाला आंदोलन डर और संघर्ष के माहौल तक ही चलता है.

आज जो भी अपने आप को मुस्लिम और ईसाई न होने के वजह से महफूज महसूस कर रहे हैं वो मूर्खों के स्वर्ग में रह रहे हैं. सना गांगुली अपनी इस पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा का हिस्सा बन गई और हाल ही में उन्हें लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान ने भी ट्वीट किया है. 

गौहर खान ने अपने ट्वीट में सना गांगुली की तारीफ भी. उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. उन्होंने सना को संबोधित करते हुए लिखा, "मैं सना गांगुली की फैन हूं." बता दें कि सना गांगुली की पोस्ट वायरल होने के बाद खुद उनके पिता ने सौरव गांगुली ने ट्वीट कर कहा कि यह इंस्टाग्राम पोस्ट सच नहीं है. उन्होंने बेटी सना के संबंध में ट्वीट करते हुए लिखा, "कृपया सना को इन सब मामलों से दूर रखे. वह पोस्ट सच नहीं है. वह बहुत छोटी है और राजनीति के बारे में कुछ नहीं जानती."

Latest News

World News