Trending News

सूरज पे मंगल भारी' की रिलीज डेट आउट, सिनेमाघर में लॉकडाउन के बाद दिखेगी पहली फिल्म

[Edited By: Vijay]

Tuesday, 10th November , 2020 11:24 am

डायरेक्टर अभिषेक शर्मा की फिल्म 'सूरज पे मंगल' भारी को लेकर कन्फर्म हो गया है कि यह दिवाली के वीकेंड पर रिलीज होगी। मनोज बाजपेयी, दिलजीत दोसांझ और फातिमा सना शेख स्टारर यह कॉमिडी फिल्म 15 नवंबर को पूरे भारत में बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।
लॉकडाउन के चलते सिनेमाघरों पर लगा था ताला
कोरोना महामारी के चलते लॉकडाउन में सिनेमाघरों पर ताला लग गया था। माहौल सामान्य होने पर फिल्मों को शर्तों के साथ सिनेमाघर में रिलीज करने की इजाजत मिली है। फिल्म 'सूरज पे मंगल भारी बॉलिवुड की पहली फिल्म होगी जो लॉकडाउन के बाद सिनेमाघर में रिलीज होगी। बता दें कि सिनेमाघर में रिलीज होने वाली आखिरी फिल्म इरफान खान की 'अंग्रेजी मीडियम' थी।

पहले 13 नवंबर को रिलीज होने वाली थी फिल्म
बताते चलें कि फिल्म 'सूरज पे मंगल भारी' पहले 13 नवंबर को रिलीज होने वाली थी। हालांकि, इस बात की पुष्टि नहीं थी कि फिल्म सिनेमाघर में रिलीज होगी या ओटीटी प्लेटफॉर्म पर। टाइम्स नाउ के को दिए इंटरव्यू में अभिषेक शर्मा ने कहा था कि उन्होंने हमेशा चाहा था कि फिल्म 'सूरज पे मंगली भारी' सिनेमाघर में रिलीज हो। वह कभी डिजिटल रिलीज से सहमत नहीं थे क्योंकि उनके लिए सिनेमा थिएटर से संबंधित है।

फिल्म में जबरदस्त स्टारकास्ट
फिल्म 'सूरज पे मंगल भारी' में दिलजीत दोसांझ, मनोज बाजपेयी और फातिमा सना शेख के साथ अन्नू कपूर, मनोज पाहवा, सीमा पाहवा, सुप्रिया पिलगांवकर, नेहा पेडसे, मनुज शर्मा, नीरज सूद, अभिषेक बनर्जी, विजय राज, करिश्मा तन्ना और वशिंका शर्मा भी नजर आएंगे।

Latest News

World News