Trending News

सत्ता का नशा-वीडियो वायरल: क्रिकेट बैट से नगर निगम अधिकारियों को पीटने वाला आकाश विजयवर्गीय गिरफ्तार

[Edited By: Gaurav]

Wednesday, 26th June , 2019 07:19 pm

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय ने इंदौर में नगर निगम कर्मियों को क्रिकेट बैट से पीटा. मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही विजयवर्गीय ट्रोल होने लगे.  इसके बाद कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय को गिरफ्तार कर लिया गया है. आकाश के खिलाफ थाना एमजी रोड में हुई धारा 353, 294, 506, 147, 148 के तहत मामला दर्ज किया गया है. बता दें कि गंजी कंपाउंड स्थित जर्जर मकान तोड़ने के लिए निगम की टीम पहुंची तो वहां इंदौर तीन से विधायक आकाश विजयवर्गीय ने निगम अधिकारियों को समझाया कि अगर आप 5 मिनट में यहां से नहीं गए तो इसकी जिम्मेदारी आपकी होगी. इस दौरान जेसीबी मशीन की चाबी भी निकाल ली, जब निगम कर्मी पीछे नहीं हटे तो आकाश अपने हाथ में बल्ला लेकर उनकी पिटाई करते दिखे. यह वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो गया. इंदौर में हुए इस घटना के दौरान आकाश को वीडियो में देखा गया कि वह एक क्रिकेट बैट के साथ नगर निगम के अधिकारी की पिटाई कर रहे हैं.


मध्य प्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन ने कहा, ''कोई भी कितना बड़ा नेता हो, यदि कानून को हाथ में लेने का काम करेंगे तो कानून अपना काम करेगी.'' जोनल अफसर धीरेंद्र बायस और असीत खरे नगर निगम की टीम के साथ जेल रोड के पास गंजी कंपाउंड स्थित एक दो मंजिला खतरनाक मकान तोड़ने पहुंचे थे. इसमें करीब पांच परिवार रह रहे थे. वैसे तो सबने मकान खाली कर दिया था, लेकिन एक किराएदार अफसरों से विवाद करने लगा. इतने में विधायक आकाश विजयवर्गीय और अफसरों से उनका विवाद हो गया.

विवाद इतना बढ़ा कि विधायक ने बैट उठा लिया और निगम अफसर धीरेंद्र बायस को दौड़ा-दौड़ाकर पीट दिया. उनके साथ आए कार्यकर्ताओं ने भी अफसर से मारपीट की. एसएसपी रूचि वर्धन ने कहा है कि विधायक और उनके समर्थकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जा रही है.

Latest News

World News