Trending News

टीम इंडिया के धुरंधर गेंदबाज शमी को पत्नी हसीन जहां ने कहा, ''खुला बेशर्म लफंगा है,शर्म नहीं इसे.. छी.."'

[Edited By: Gaurav]

Saturday, 29th June , 2019 12:11 pm

टीम इंडिया के धुरंधर गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी ने एक फेसबुक पोस्ट में टिक-टॉक पर महिलाओं को फॉलो करने को लेकर अपने पति शमी को खरी-खोटी सुनाई.
शमी जिन महिलाओं को अपने टिक-टॉक पर फॉलो करते हैं, उनके अकाउंट के स्क्रीनशॉट्स शेयर करते हुए हसीन जहां ने शमी को बेशर्म करार दिया.
हसीन ने लिखा, "लफंगा शमी अहमद का टिक टॉक अकाउंट खोला है, वह 97 लोगों को फॉलो करता है जिसमें 90 लड़कियां हैं. खुला बेशर्म लफंगा है. एक बच्ची का बाप होकर भी शर्म नहीं इसे.. छी.."

Related image

पिछले साल आईपीएल के बाद से ही मोहम्मद शमी और हसीन जहां के वैवाहिक जीवन में सब कुछ ठीक नहीं है. हसीन ने शमी पर एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर चलाने का आरोप लगाया था और घरेलू हिंसा अधिनियम के तहत शिकायत दर्ज कराई थी.

Image result for शमी की पत्नी


मोहम्मद शमी के लिए वह वक्त सबसे ज्यादा चुनौती भरा था क्योंकि वह ना तो फिटनेस के पैमाने पर खरे उतर पा रहे थे और ना आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन कर पा रहे थे. इस बीच, हसीन जहां ने उन पर कई तरह के आरोप लगाए जिससे दोनों के रिश्ते और भी खराब होते चले गए. शमी की पत्नी ने उम्र में गड़बड़ी करने का भी आरोप लगाया. हाल ही में उन्हें शमी के घर के बाहर हंगामा करने के लिए यूपी की अमरोहा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था.

Image result for शमी की पत्नी


क्रिकेट के मैदान पर जहां शमी नई ऊंचाइयां छू रहे हैं, वहीं उनकी पर्सनल लाइफ की मुश्किलें फिलहाल खत्म होती नजर नहीं आ रही हैं.

Image result for शमी की पत्नी

हसीन जहां क्रिकेटर मोहम्मद शमी पर बेवफाई, हत्या की कोशिश, मैरिटल रेप सहित कई संगीन आरोप लगा चुकी हैं. हालांकि, बाद में हसीन ने अपने पति के बारे में कहा था- 'अब मैं शमी में इंटरेस्टेड नहीं हूं. मैं कभी लूजर नहीं रही और ना कभी बनूंगी. मैं लड़ाई जारी रखूंगी.'

Image result for शमी की पत्नी

हसीन जहां ने दोबारा मॉडलिंग शुरू कर दी थी. उन्होंने कहा था कि तीन साल की बेटी को पालने और सम्मान के साथ अपनी जिंदगी जीने के लिए मॉडलिंग में वापसी कर रही हूं.

Image result for शमी की पत्नी

हसीन प्रोफेशनल मॉडल रही हैं और कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए चीयर लीडर भी बनी हैं. 2014 में शमी से शादी करने के बाद उन्होंने मॉडलिंग छोड़ दी थी.

Latest News

World News