Trending News

सुंदर दिखने का 'अनोखा नुस्खा', यहां पढ़ें एक्सपर्ट्स कमेंट

[Edited By: Gaurav]

Tuesday, 23rd July , 2019 06:24 pm

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि खुद को थप्पड़ मारकर भी चेहरे की खूबसूरती बढ़ाई जा सकती हैं। हाल ही में ये बात सामने आई है जिसे अच्छी तरह से समझ लेना आपके लिए बहुत जरूरी है।

Image result for beautiful tamil actress photos

सुंदर दिखने के लिए कोरिएन लड़कियां थप्पड़ की मदद लेती हैं। वो ये मानती हैं कि थप्पड़ मारने से फेशियल एरिया में ब्लड सर्कुलेशन बढ़ता है और स्किन में एनर्जी लेवल भी बढ़ता है और चेहरे की रौनक आती है। ऐसा आप क्रीम और मॉइश्चराइजर लगाते वक्त भी कर सकती हैं। अपने चेहरे को जोर से थपथपाकर इन्हें लगाएं। ऐसा माना जाता है कि इससे कोलेजन प्रोडक्शन भी बढ़ता है और स्किन मुलायम बनती है। इतना ही नहीं, एक्सपर्ट्स भी इस बात को मानते हैं।

Related image

एक्सपर्ट्स इस बारे में कहते हैं कि ऐसा करते वक्त ध्यान रखें कि आपको दर्द ना हो। आप इसे लगाते वक्त चेहरे को थपथापते वक्त उतना ही प्रेशर डालें जिससे प्रोडक्ट चेहरे में अच्छी तरह सोख जाएं और फेशियल सेल्स में ब्लड सर्कुलेशन बेहतर हो जाए. जब आप ऐसा करती हैं तब आपको खुद ही अपनी स्किन में फर्क महसूस होगा और चमक आएगी। कोलेजन प्रोडक्शन बढ़ने से आप लंबे वक्त तक झुर्रियों जैसी परेशानी से दूर रहेंगी और जवां नजर आएंगी।

Latest News

World News