Trending News

सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल 11'

[Edited By: Rajendra]

Monday, 13th January , 2020 03:25 pm

सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल 11' इस वक्त दो वजहों से चर्चा में बना हुआ है। पहली वजह है शो के टैलेंटेड कंटेस्टेंट और दूसरी वजह है शो की जज नेहा कक्कड़ और होस्ट आदित्य नारायण
उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ 14 फरवरी को शादी कर सकते हैं। ये दावा हम नहीं कर रहे बल्कि खुद आदित्य ने इस बारे में सबको बताया है।

आदित्य, नेहा को बहुत पसंद करते हैं। शो में कई बार वो नेहा से अपने प्यार का खुलकर इज़हार कर चुके हैं। हालांकि नेहा ने अब तक उनका प्रपोज़ल एक्सेप्ट नहीं किया है, लेकिन ना भी नहीं किया है। सबसे अच्छी बात ये है कि ना तो नेहा के परिवार को, और ना ही आदित्य के परिवार को इस रिश्ते से कोई दिक्कत है।

'इंडियन आइडल 11' में आदित्य नारायण के पिता उदित नारायण और अलका याग्निक ने शिरकत की। शो में दोनों ने बहुत मस्ती की। इसके बाद बाद उदित नारायण की पत्नी दीपा नारायण भी शो में पहुंचीं और ये मस्ती दोगुनी हो गई। शो में सबके सामने उदित नारायण ने नेहा से कहा कि उन्हें अब आदित्य से शादी कर लेना चाहिए।

नेहा कक्कड़ ऐसी सिंगर हैं जो कि अपने सांग और स्टाइल के साथ बीते दो साल से अपने निजी जिंदगी को लेकर चर्चा बटोर रही हैं। नेहा की जिंदगी में प्यार की वापसी हुई है। जो कि शादी तक पहुंच गया है। आदित्य लगातार शो में मजाक करते हुए नेहा कक्कड़ के साथ रोमांस और मस्ती करते हुए नजर आते हैं।

आदित्य नारायण अपने पिता उदित नारायण और पत्नी के साथ इंडियन आइडल के मंच पर पहुंचे। उदित नारायण ने ये साफ तौर पर कह दिया कि वह इस शो को दो वजह से फॅालो करते हैं। पहला ये कि शो के कंटेस्टेंट में कमाल का हुनर है। दूसरा वह ये कि नेहा कक्कड़ को वह अपनी बहू बनाना चाहते हैं।

नेहा ने माता के जागरण गाकर अपने करियर की शुरुआत की। 500 रुपए की कमाई नेहा अपने शुरुआती दिनों में 500 रुपए की कमाई के लिए माता के जागरण में गाया करती थीं इंडियन आइडल 2 में बतौर कंटेस्टेंट भी नजर आयीं। नेहा के गानों की कतार लंबी हैं। आंख मारे, दिलबर, काला चश्मा, सेकेंड हैंड जवानी, मोरनी बनके,सनी-सनी इसके साथ कई ऐसे सांग हैं जो कि नेहा को बॅालीवुड की सबसे कमाऊ सिंगर बना चुके हैं।

फिल्म हिट कराने के लिए नेहा की आवाज डायरेक्टर और निर्माता की पहली पसंद बन चुका है। नेहा का जन्म दिल्ली की एक पंजाबी परिवार में 6 जून 1988 को हुआ था। अपने सांग के साथ नेहा इन दिनों सोशल मीडिया की भी जान बन चुकी हैं। उनके हर वीडियो और तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर करोड़ों व्यूज आसानी से मिल जाते हैं।

Latest News

World News