Trending News

  श्रद्धा कपूर बनेंगी नागिन 

[Edited By: Vijay]

Wednesday, 28th October , 2020 01:56 pm

छोटे और बड़े पर्दे पर नाग-नागिनों की कहानियों का अलग चार्म रहा है। सत्तर के दौर से अभी तक नागिन इन पौराणिक कहानियों से दर्शकों का भी दिल भी नहीं भरा है और वक़्त-वक़्त पर यह कहानियां अलग-अलग किरदारों के साथ नये अंदाज़ में हिंदी सिनेमा के पर्दे पर आती रही हैं। पूर्व में श्रीदेवी और रीना रॉय जैसी अभिनेत्रियां बड़े पर्दे पर नागिन बनकर अपना ख़तरनाक अंदाज़ दिखा चुकी हैं। अब उसी लीग में शामिल होने जा रही हैं श्रद्धा कपूर, जो पहली बार पर्दे पर नागिन बनकर आएंगी।

श्रद्धा ने ट्वीट के ज़रिए यह ख़बर ब्रेक की। उन्होंने लिखा- स्क्रीन पर नागिन का किरदार निभाना मेरे लिए बेहद ख़ुशी की बात है। मैं श्रीदेवी मैम की नगीना और निगाहें में देखकर बड़ी हुई हूं और हमेशा ऐसी भूमिका निभाना चाहती थी, जो भारतीय लोक परम्परा से जुड़ा रहा है। 

                                           

बता दें कि इस फ़िल्म को निखिल दिवेदी प्रोड्यूस कर रहे हैं, वहीं विशाल फूरिया निर्देशित कर रहे हैं। यह एक ट्रिलॉज होगी। श्रद्धा कपूर की पिछली फ़िल्म बाग़ी 3 है, जो इसी साल कोरोना वायरस के प्रकोप से पहले रिलीज़ हुई थी। फ़िल्म में टाइगर श्रॉफ लीड रोल में थे और रितेश देशमुख ने उनके भाई का किरदार निभाया था। बॉक्स ऑफ़िस पर फ़िल्म ने ठीकठाक प्रदर्शन किया था। इसके अलावा वो वरुण धवन के साथ स्ट्रीट डांसर में भी नज़र आयी थीं। हालांकि फ़िल्म चली नहीं। 2019 में श्रद्धा, सुशांत सिंह राजपूत के साथ छिछोरे में फीमेल लीड बनीं। इससे पहले 2018 में स्त्री को लेकर श्रद्धा ख़ूब चर्चा में रही थीं। इस कॉमेडी हॉरर फ़िल्म में राजकुमार राव के साथ उन्होंने स्क्रीन स्पेस शेयर किया था और फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस कामयाब रही थी। 

अब अगर नागिन फ़िल्मों की बात करें तो इस थीम पर हिंदी सिनेमा में कई फ़िल्में आ चुकी हैं और इनमें कई जाने-माने कलाकार काम कर चुके हैं, मगर सबसे अधिक लोकप्रिय 1976 में आयी नागिन है, जिसमें उस दौर के कई बड़े कलाकारों ने काम किया। इनमें सुनील दत्त, जीतेंद्र, फ़िरोज़ ख़ान, संजय ख़ान, रेखा और मुमताज़ जैसे कलाकार शामिल हैं। रीना रॉय ने नागिन और जीतेंद्र ने नाग का किरदार निभाया था।

    

Latest News

World News