Trending News

फिर रूहों में फंसे राजकुमार राव, जाह्नवी कपूर के साथ 'रूहआफजा' की शूटिंग शुरू

[Edited By: Gaurav]

Friday, 14th June , 2019 06:02 pm

राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की फिल्म रूहआफ्जा की शूटिंग शुरू हो चुकी है।  टीम ने फिल्म को किक-स्टार्ट करते हुए क्लैपबोर्ड की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की।राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर, दिनेश विजान की अगली फिल्म रूहआफ्जा में स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए दिखाई देंगे। फिल्म का निर्देशन हार्दिक मेहता ने किया है और दिनेश विजान और मृगदीप सिंग लांबा द्वारा सह-निर्मित है।

फिल्म उत्तर प्रदेश की पृष्ठभूमि पर सजी है। कहानी के अनुसार दूल्हे की पहली रात को कुछ परियां, आत्माएं और भूत उसपर हमला करते हैं। ये भूत दूल्हे के चारों ओर घूमते रहते हैं और उसे दुल्हन के पास जाने से रोकते हैं।  जब भी शहर में शादी होती है, तो इलाके महिलाएं भूत के प्रकोप से बचाने के लिए पहली रात को दूल्हे को जगाए रखने का प्रयास करती हैं।  

जाह्नवी कपूर फिल्म में दोहरी भूमिका निभाती नजर आएंगी। वह रूही और अफसाना के साथ डबल रोल निभाती नजर आएंगी और लांबा के अनुसार वह भूमिकाएं निभाने के लिए एकदम उपयुक्त होंगी।  जाह्नवी कपूर ने फिल्म के सेट से एक तस्वीर शेयर करने के साथ फैन्स को  बताया कि- करने आ रही है अटेंशन का कब्जा, आज से शुरू होती है रूहआफ्जा  फिल्म एक हॉरर-कॉमेडी-आधारित है और 20 मार्च, 2020 को रिलीज़ होने वाली है।

Latest News

World News