Trending News

Bigg Boss 13: जानिए शांतनु महेश्वरी आखिर क्यों ठुकरा देते हैं इस शो का ऑफर

[Edited By: Gaurav]

Tuesday, 2nd July , 2019 01:30 pm

खतरों के खिलाडी सीज़न-8 के विनर और डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा का हिस्सा रह चुके शांतनु महेश्वरी अक्सर बिग-बॉस को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. इस साल भी बिग बॉस 13 में कंटेस्टेंट के तौर पर शांतनु महेश्वरी का नाम सामने आ रहा है. खबरों की माने तो शांतनु को इस साल भी इस शो के लिए अप्रोच किया गया है. लेकिन शांतनु ने इस बार भी इस शो का ऑफर ठुकरा दिया है.

Image result for shantanu maheshwari

चर्चित वेबसाइट स्पॉटबॉय ने जब इस खबर को कन्फर्म करने और बिग बॉस के ऑफर को ठुकराने की वजह जानने के लिए शांतनु से कांटेक्ट किया तो उन्होंने बातचीत करते हुए कहा, “बिग बॉस मुझसे कभी भी नही होगा. मुझे नही लगता मैं उस शो को उनकी उम्मीदो के अनुसार कंटेंट दे सकूंगा. मुझे नहीं लगता मैं बिग-बॉस जैसे शो के लिए बना हूं. जब उनसे यह पूछा गया कि क्या उन्हें बिग बॉस 13 के लिए भी अप्रोच किया गया था तो उन्होंने हंसते हुए जवाब दिया, “मैं इस सवाल का जवाब देने से बचना चाहूंगा.”

Image result for shantanu maheshwari


शांतनु महेश्वरी ने इस शो का ऑफर तो ठुकरा दिया, लेकिन वह जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड नित्यामी शिर्के के साथ नच बलिए सीज़न 9 में नज़र आने वाले हैं. इन दोनों ऑल्ट बालाजी वेब सीरिज़ ‘मेडिकली योर्स’ में साथ में काम किया था. इस शो के एक सीन के दौरान नित्यामी ने हकीकत में ही शांतनु को एक थप्पड़ जड़ दिया. इस सीन के बारे में बातचीत करते हुए शांतनु ने कहा, “मैंने उस शोर्ट के दौरान नित्यामी की पॉवर देखी है. अच्छा है वह सीन एक ही शोर्ट में हो गया वरना मैं बुरी तरह जख्मी हो जाता. मुझे सच में लगा वो धीरे मारेगी. लेकिन उस सीन के बाद मेरी उम्मीदो के टुकड़े-टुकड़े हो गए.”

Image result for shantanu maheshwari

शांतनु महेश्वरी के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो बतौर अभिनेता अपनी शुरुआत चैनल v के शो दिल दोस्ती डांस से की थी. इस शो में उन्होंने मुख्य भूमिका निभाई थी. इस शो के बाद वह ये है आशिकी, ट्विस्ट वाला लव, प्यार तूने किया किया जैसे कई एपिसोडिक शो में नज़र आए. शांतनु ने बूगी-वूगी, क्या मस्ती क्या धूम, झलक दिखला जा 9, खतरों के खिलाड़ी 8, वर्ल्ड ऑफ़ डांस, जैसे कई रियलिटी शो का वह हिस्सा बने.

Latest News

World News