Trending News

बच्चे के बेहतर भविष्य के लिए सच में गंभीर फिल्म है-सीरियस मैन

[Edited By: Vijay]

Friday, 18th September , 2020 03:34 pm

बेहतरीन एक्टर्स में से एक नवाजुद्दीन सिद्दीकी की नई फिल्म 'सीरियस मेन' का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक आम आदमी का किरदार निभा रहे हैं, जिनका बेटा काफी एंटेलीजेंट हैं. ट्रेलर देख कर लगता है कि फिल्म एजुकेशन सिस्टम पर आधारित है और मां-बाप अपने बच्चों की पढ़ाई के लिए किस तरह का जतन करते हैं. फिल्म को सुधीर मिश्रा ने डायरेक्ट किया है. सुधीर मिश्रा ने बच्चों की पढ़ाई के लिए एक गरीब मां-बाप के हालातों को दिखाया है.


नेटफ्लिक्स की इस ऑरिजनल फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी अयान मणि नाम के एक शख्स का किरदार निभा रहे हैं. जोकि एक लोअर मिडिल क्लास से हैं. ये किरदार चाहता है कि उसका बेटा एक 'सीरियस मैन' बने, जोकि एक बढ़े ऑफिस में बने और उसकी तरह मालिक बनें. ट्रेलर की शुरुआत नेपोटिज्म पर तंज कसने से शुरू होती है और इसमें चार पीढ़ी के विकास की बात होती है.

फिल्म में अयान मणि चाहता है कि उसका बेटा अम्बेडकर और एपीजे अब्दुल कलाम का मिला जुला रूप हो. वह चाहता है कि उसका बेटा के भविष्य उज्जवल हो. उसका बेटा बहुत ही प्रतिभाशाली होता है. वह उसकी सफलता को देखना चाहता है. फिल्म का मनु जोसेफ की की बुक पर आधारित है. किताब का नाम भी सीरियस मैन है. बता दें कि सीरियस मैन दो अक्टूबर को रिलीज होगी.


2 अक्टूबर को होगी रिलीज

फिल्म में लीड रोल में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, इंदिरा तिवारी, एम. नस्सार और अकाशथ दास हैं. फिल्म को सुधीर मिश्रा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म 2 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर इस फिल्म की सीधी टक्कर ईशान खट्टर और अनन्या पांडे स्टारर 'खाली-पीली' से टक्कर होनी है.

 

Latest News

World News