Trending News

पतियों के अत्याचारों से परेशान पत्नियों के बदले की कहानी दिखाएगी सीरीज़, देखें ट्रेलर

[Edited By: Vijay]

Wednesday, 18th November , 2020 11:45 am

वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ज़ी5 की अपकमिंग वेब सीरीज़ ‘ब्लैक विडोज़’ का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है। ‘ब्लैक विडोज़’ तीन ऐसी महिलाओं की कहानी है जो अपने पतियों की प्रताड़न से दुखी हैं और उन्हें मारने का प्लान बनाती हैं। वो ऐसा कर भी देती हैं, लेकिन तभी उनकी आज़ादी भरे जीवन में एक पुलिस वाला एंट्री लेता है और इस केस की सच्चाई का पता लगाता है। पुलिस वाले को पता चलता है कि तीनों पतियों में से कोई एक ज़िंदा है, लेकिन कौन ये जानने के लिए आपको सीरीज़ देखनी पड़ेगी। जो कि 18 दिसंबर को रिलीज़ होगी।

सीरीज़ में मोना सिंह, शमिता शेट्टी और स्वस्तिका मुखर्जी लीड एक्ट्रेस के किरादारो में नज़र आ रही हैं। सीरीज़ के बारे में बात करते हुए स्वस्तिका ने बताया, ‘मैं दर्शकों का रेस्पोंस देखने के लिए सुपर एक्साइटेड हूं। तीन विधवाएं पितृसत्ता को मुहतोड़ जवाब देंगी और अपनी नई स्वतंत्रता का जश्न मनाएंगी। यह मजबूत शक्तिशाली महिलाएं हैं जो अपने बुरे अतीत का अंत कर रही हैं और एक नए जीवन में जा रही रही हैं’।

 मोना सिंह ने कहा, ‘मैं ब्लैक विडोज़ के लिए बेहद पैशनेट हूं। शो में एक रोमांचक पहलू है जब एक मृत पति फिर से जिंदा हो जाता है और पूरी कहानी को बदल देता है। ये पता लगाने के लिए कि इस रेस को कौन जीतेगा, आपको सीरीज़ में देखनी होगी’। वहीं शमिता शेट्टी कहती हैं, 'ब्लैक विडोज़ की कहानी एक ऐसी रोलर-कोस्टर राइड है, जिसमें बहुत ट्विस्ट और टर्न्स हैं। लेकिन इस सीक्रेट का खुलास 18 दिसंबर को होगा’। आपको बता दें कि इस सीरीज़ में शरद केलकर (जतिन मल्होत्रा), परमब्रत चट्टोपाध्याय (पंकज मिश्रा), सब्यासाची चक्रवर्ती (बैरी सिंह ढिल्लों), आमिर अली (एडी) से लेकर फैसल मलिक (भोले), निखिल बामरी (जावेद), शहीब (रमिज़) लीड एक्टर की भूमिका में नज़र आएंगे। इसके निर्देशक बिरसा दासगुप्ता हैं।

                           

Latest News

World News