Trending News

दुर्गामती ट्रेलर रिलीज होते ही फैन्स क्या बोले देखिये

[Edited By: Vijay]

Thursday, 26th November , 2020 12:32 pm

बुधवार को भूमि पेडनेकर की फ़िल्म दुर्गामती का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया। यह फ़िल्म 11 दिसम्बर को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हो रही है। दुर्गामती में अपने किरदार के लिए जहां भूमि पेडनेकर को बधाइयां मिल रही हैं, वहीं तेलुगु सिनेमा की सुपरस्टार एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी के फैंस दुर्गामती से ज़्यादा ख़ुश नहीं हैं। दुर्गामती अनुष्का की फ़िल्म भागमती का आधिकारिक रीमेक हैं और फैंस दोनों फ़िल्मों और एक्ट्रेस की तुलना कर रहे हैं। 

फैंस का कहना है कि भागमती में जैसी परफॉर्मेंस अनुष्का ने दी, भूमि वैसा नहीं कर सकीं। एक फैन ने लिखा- माफ़ी के साथ कहना चाहूंगी कि आप बेशक अच्छी एक्ट्रेस हैं लेकिन लेडी सुपरस्टार अनुष्का शेट्टी की स्क्रीन प्रेज़ेंस का मुक़ाबला नहीं कर सकीं। इस सीन के अलग से फैंस हैं। अनुष्का शेट्टी इस फ़िल्म में आग थीं। ख़ैर, शुभकामनाएं। दूसरी फैन ने भागमती के पोस्टर शेयर करके लिखा- इसे कहते हैं रोंगटे खड़े होना। इसे कहते हैं ख़तरनाक। इसे कहते हैं ज़बरदस्त परफॉर्मेंस। एक अन्य फैन ने लिखा- चाहे जितनी मेहनत कर लो, उनके एक्टिंग स्किल्स को मैच नहीं कर सकते। 

हालांकि, अभी ख़ुद अनुष्का ने दुर्गामती को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। हॉरर-थ्रिलर फ़िल्म भागमती 26 जनवरी 2018 को रिलीज़ हुई थी और यह बड़ी हिट साबित हुई थी। इसे जी अशोक ने निर्देशित किया था, जो भागमती के भी निर्देशक हैं। दुर्गामती में भूमि पेडनेकर चंचल चौहान नाम की प्रशासनिक अधिकारी के रोल में हैं। अरशद वारसी, जिशु सेनगुप्ता, माही गिल और करण कपाड़िया अहम किरदारों में नज़र आएंगे। दुर्गामती के अक्षय कुमार भी को-स्टार हैं। बता दें, फ़िल्म का पहले दुर्गावती शीर्षक था, जिसे बदलकर दुर्गामती कर दिया गया है। 2020 में भूमि की यह तीसरी रिलीज़ होगी। इससे पहले भूमि भूत और डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे में नज़र आ चुकी हैं। भूत सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी, वहीं डॉली किट्टी नेटफ्लिक्स पर आयी थी।

Latest News

World News