Trending News

पर्दे की शर्मीली गोपी बहू को देखे असल जिंदगी के दिलकश अंदाज मे

[Edited By: Vijay]

Friday, 18th September , 2020 11:57 am

टीवी एक्ट्रेस गिया मानेक पिछले कई दिनों से खबरों में बनी हुई हैं। कुछ दिन पहले उनके फेमस सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें कोकिला बेन यानी उनकी सास उनसे कहती है ‘कल मेरी साड़ी पे जूस गिरा था और मैं नहाने गई थी तब रसोड़े में कौन था?’ और गोपी बहू राशी बेन का नाम लेती हैं। इस वीडियो ने गोपी बहू यानी गिया मानेक और कोकिला बेन यानी रुपल पटेल को फिर से फेमस कर दिया। इस सीरियल मे गिया ने एक सीधी सादी अनपढ़ बहू का किरदार निभाया था जो काफी फेमस हुआ था।

वहीं, अब चर्चा है कि गिया मानेक बिग बॉस का हिस्सा बन सकती हैं। हालांकि गिया के नाम की अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है लेकिन अटकले लगाई जा रही हैं कि वो बिग बॉस 14 में नज़र आ सकती हैं। इन चर्चाओं के बीच आज हम आपको गोपी के करियर के बारे में कुछ बाते बताते हैं, उन्होंने कहां से शुरुआत की और किस-किस सीरियल में काम किया। वहीं तस्वीरों के जरिए आपको दिखाते हैं कि ‘साथ निभाना साथिया’ में सिर झुकाकर सास की आज्ञा का पालन करने वाली गोपी बहू असल ज़िंदगी में कितनी बोल्ड है।

 

 

 

 गिया का जन्म 18 फरवरी 1986 में गुजरात के अहमदाबाद शहर में हुआ था। गिया गुजराती परिवार से ताल्लुक रखती हैं। गिया ने एडवरटाइज़मेंट और मार्केटिंग से अपना ग्रेजुएशन पूरा किया है। ग्रेजुएशन पूरा करने के बाद उन्होंने साल 2010 में एक हिंदी कॉमेडी फिल्म न घर के न घाट में छोटा सा रोल प्ले किया है। लेकिन गिया को पहचान मिली साल 2010 में ही स्टार प्लस पर टेलीकास्ट हुए सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ से।

 

 

 

गिया के साथ कोई कॉन्ट्रोवर्सी तो नहीं जुड़ी, हां एक बार वो अपनी मां और दोस्तों के साथ एक हुक्का रेस्टोरेंट में गई थीं जहां पुलिस ने रेड मारी तो वो भी पकड़ी गई थीं। हालांकि गिया वहां नशा नहीं कर रही थीं इसलिए उन्हें छोड़ दिया गया था।

Latest News

World News