Trending News

सऊदी की प्रिंसेज बीमार, कोरोना वायरस से संक्रमित होने की आशंका

[Edited By: Gaurav]

Wednesday, 6th May , 2020 12:31 am

किंग सलमान की आजादी की मांग करने वाली जेल में बंद सऊदी की एक राजकुमारी ने कोरोना वायरस से संक्रमित होने की आशंका जताई है। उन्होंने यह बात हाल ही में जेल में कोरोना संक्रमण फैलने की घटना के बाद कही। 

डेलीमेल की रिपोर्ट के मुताबिक उनके परिवार के एक करीबी ने बताया कि बिजनेस वुमेन और शाही परिवार की सदस्य प्रिंसेज बस्माह बिंत सऊद (56) को पिछले साल मार्च में गिरफ्तार किया गया था, जब वह इलाज के लिए स्विट्जरलैंड जानेवाली थीं। 
पिछले महीने उनके ट्विटर हैंडल से एक पत्र ट्वीट किया गया था दिसमें दावा किया गया था कि उनका अपहरण किया गया है और उनकी 28 साल की बेटी सुहूद-अल-शरीफ के साथ जेल में बंद कर दिया गया है। इसके साथ ही उन्होंने किंग सलमान और क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान से मदद की अपील की थी। 

रिपोर्ट के मुताबिक सूत्रों का कहना है कि प्रिंसेज या सुहूद से कोई संपर्क नहीं हो पाया है और उनका पता भी नहीं चल रहा है। कहा जा रहा है कि वह उच्च सुरक्षा वाली अल-हेयर जेल में बंद हैं, इस जेल को आतंकियों और राजनीतिक कैदियों को बंद करने के लिए जाना जाता है। 
संजय

कहा जा रहा है कि सुहूद ने शाही परिवार को फोन पर बताया है कि जेल अधिकारियों ने जेल में कोरोना वायरस के मामले होने की चेतावनी दी है। उनके परिवार के सदस्य ने कहा है कि स्वास्थ्य समस्याएं होने के चलते प्रिंसेज की मृत्यु भी हो सकती है। वहीं, उनके परिवार के करीबी दो सूत्रों ने बताया कि उनके ट्विटर अकाउंट को सऊदी अरब में किसी ने हैक किया था। 

वहीं, अल हेयर जेल में कोरोना संक्रमण फैलने की खबरों के बाद उनके परिजनों का भय और बढ़ गया है। सऊदी अरब सरकार के मुताबिक वहां कोरोना वायरस संक्रमण के 25 हजार से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। दूसरी ओर सरकार ने इस बारे में कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया है। 

 

Latest News

World News