Trending News

सतीश कौशिक बनायेंगे सलमान की फिल्म तेरे नाम का सिक्वल

[Edited By: Vijay]

Saturday, 21st November , 2020 12:50 pm

सलमान खान की साल 2003 में रिलीज फिल्म तेरे नाम बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। इस फिल्म में सलमान खान के काम खूब तारीफ हुई। काफी समय से इस फिल्म के सीक्वल की चर्चा हो रही है। अब फिल्म तेरे नाम के डायरेक्टर सतीश कौशिक ने बताया कि उनके पास कई कहानियां है, जिससे इसका सीक्वल बनाया जा सकता है।

एक न्यूज पोर्टल के साथ बातचीत में सतीश कौशिक ने बताया कि फिल्म तेरे नाम में किरदार राधे की कहानी जहां पर खत्म हुई थी उसमें सीक्वल बनने के आसार है। एक्टर-डायरेक्टर सतीश कौशिक ने यह भी बताया कि उनके पास इस फिल्म को आगे बढ़ाने के लिए कई कहानिया हैं। हालांकि उन्होंने इसे लेकर सलमान खान से अभी तक कोई बात नहीं की है।

बता दें कि इस फिल्म में सलमान खान के साथ भूमिका चावला लीड रोल में थीं। फिल्म की कहानी, कलाकारों की एक्टिंग से लेकर गाने तक सुपरहिट साबित हुए थे। उन दिनों यंगस्टर्स ने फिल्म तेरे नाम में सलमान खान के हेयर स्टाइल को खूब पसंद किया था।

इन दिनों सतीश कौशिक अपनी अगली डायरेक्टोरियल फिल्म कागज को लेकर व्यस्त चल रहे हैं। उन्होंने लाल बिहारी से इस फिल्म के राइट्स लिए हैं जिन पर यह फिल्म आधारित है। सतीश ने बताया कि उनके पास यह कहानी साल 2003 से ही थी। जब वह माल्टा में फिल्म भारत की शूटिंग कर रहे थे तब उन्होंने सलमान को इस फिल्म की कहानी सुनाई थी जो उन्हें बहुत पसंद आई। इसके बाद उन्होंने इस फिल्म को प्रेजेंट करने की इच्छा जताई थी।

Latest News

World News