Trending News

योर मोस्ट वांटेड भाई-राधे,रिलीज डेट बताई सलमान ने

[Edited By: Vijay]

Monday, 28th December , 2020 12:36 pm

बॉलिवुड स्टार सलमान ने रविवार को अपना 55वां बर्थडे अपने पनवेल के फार्म हाउस पर सेलिब्रेट किया। इस साल सलमान खान की कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हो सकी है। हालांकि इस साल ईद पर उनकी 'राधे-योर मोस्ट वांटेड भाई” रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस के कारण लगे लॉकडाउन के कारण इसकी शूटिंग ही पूरी नहीं हो सकी। अब फिल्म की शूटिंग तो पूरी हो चुकी है लेकिन पोस्ट-प्रॉडक्शन का काम अभी तक चल रहा है। अब सलमान खान ने अपने बर्थडे के मौके पर एक हिंट दिया है कि यह फिल्म कब रिलीज हो सकती है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

सलमान ने अपने बर्थडे के मौके पर मीडिया को बताया है कि 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' को ईद 2021 के मौके पर रिलीज किया जा सकता है। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि ऐसा तभी होगा जबकि कोरोना वायरस से लोगों की सेफ्टी का पूरा ख्याल रखा जाएगा। अभी तक इस फिल्म के रिलीज कोई भी डेट फिक्स नहीं की गई है। सलमान ने कहा, 'राधे तभी रिलीज होगी जब इसे होना चाहिए। स्थिति अभी भी गंभीर है... जब लोग वापस थिअटर्स में जाने लगेंगे और जब लोग एंटरटेनमेंट पर पैसा खर्च करने लगेंगे।'

सलमान ने आगे कहा, 'हमने लोगों से पिछली ईद का वादा किया था और इस ईद का भी वादा कर रहे हैं। अगर सब कुछ ठीक रहा तो यह फिल्म ईद पर रिलीज होगी या फिर जब होना होगा तब हो जाएगी। जरूरी यह है कि जब राधे रिलीज हो तब सभी लोग थिअटर में सुरक्षित होने चाहिए। भगवान न करे कि कुछ ऐसा हो, लेकिन अगर होगा तो झेला नहीं जाएगा। हमें इसका एक प्लान बनाना होगा। कोविड अभी तक हर जगह फैल रहा है। यह अभी मौजूद है और कल भी रहेगा।

बता दें कि प्रभुदेवा के डायरेक्शन में बनी 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में सलमान खान के साथ दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिकाओं में हैं। सलमान खान इस समय अपनी अगली फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' की शूटिंग कर रहे हैं जिसमें उनके साथ आयुष शर्मा लीड रोल में हैं। इसके बाद सलमान खान अपनी एक और फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' की शूटिंग भी करेंगे।

 

Latest News

World News