Trending News

आईडी प्रूफ की वजह से चर्चा में सलमान खान की राखी बहन श्वेता रोहिरा, जानिए ऐसा क्या हुआ

[Edited By: Gaurav]

Saturday, 23rd November , 2019 03:32 pm

सलमान खान की राखी बहन, फिल्म एक्टर पुलकित सम्राट की पूर्व पत्नी श्वेता रोहिरा आईडी प्रूफ दिखाने को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में श्वेता मुंबई के वर्सोवा में अपने करीबी दोस्तों के साथ एक रेस्टो बार में गई थीं. जैसे ही वे एंट्री करने वाली थी, सुरक्षा गार्ड ने श्वेता को अपना आईडी प्रूफ दिखाने के लिए कहा क्योंकि उसके लिए यह विश्वास करना मुश्किल था कि वह 18 वर्ष से ऊपर है.

श्वेता रोहिरा ने कहा, ‘हां, मैं वर्सोवा के सिरोको में गई थीं और यह एक भयानक अनुभव था. सुरक्षा कर्मी ने मुझे प्रवेश करने नहीं दे रहा था और मुझे अपना आईडी प्रूफ दिखाने के लिए कह रहा था. मैं चौंक गई लेकिन अंदर ही अंदर मैं खुश भी थीं क्योंकि मैं अपनी उम्र से कम दिख रही थीं.’ श्वेता ने आगे बताया, ‘लगभग 10 मिनट तक मैंने अपने पर्स में अपना आईडी कार्ड देखा और आखिरकार मैं इसे खोज पाई और फिर मुझे अंदर जाने दिया गया. मेरे दोस्त मुझपर हंसने लगे थे.’

आपको बता दें श्वेता और पुलकित ने तलाक ले लिया हैं. पुलकित का नाम तब फिल्म अभिनेत्री यामी गौतम के साथ जुड़ा था. इसके बाद यह भी खबर आई कि इन दोनों का भी ब्रेकअप हो गया है. पुलकित का नाम अब कृति खरबंदा के साथ जोड़ा जा रहा हैं.  

Latest News

World News