Trending News

नेपोटिज्म का मुद्दा उछालने पर राहुल वैद्य को पड़ी सलमान खान की डांट

[Edited By: Vijay]

Saturday, 31st October , 2020 12:36 pm

आज बॉलीवुड दबंग सलमान खान वीकेंड का वार लेकर टीवी पर दस्तक देने वाले हैं। आज सलमान खान घर के कई सदस्यों की क्लास लगाने वाले हैं। इन सितारों की लिस्ट में राहुल वैद्य का नाम सबसे ऊपर आता है। सलमान खान आज राहुल वैद्य की जमकर लताड़ लगाएंगे। इस बात का सबूत है 'बिग बॉस 14' का नया प्रोमो जिसमें सलमान खान, राहुल वैद्य को नेपोटिज्म पर बात करने के लिए खरीखोटी सुना रहे हैं। प्रोमो में सलमान खान राहुल वैद्य से कह रहे हैं कि तुमने घर में नैपोटिज्म के बारे में बात की है। अगर मेरे पिता मेरे लिए कुछ करते हैं तो क्या वो नेपोटिज्म कहलाएगा। आगे सलमान खान जान कुमार सानू से पूछ रहे हैं कि तुम्हारे पिता ने अब तक कितनी जगह आपकी सिफारिश की है?

इस सवाल के जवाब में जान कुमार सानू कह रहे हैं कि मेरे पिता ने आज तक कहीं भी मेरी सिफारिश नहीं की है। ये बात सुनकर सलमान खान कहते नजर आ रहे हैं कि आप अपने बच्चों को किसी और पर नहीं थोप सकते। बॉलीवुड में ऐसे काम नहीं हो सकता। राहुल वैद्य ये वो प्लेटफॉर्म नहीं है जहां पर नेपोटिज्म का मुद्दा उछाला जाए।

 राहुल वैद्य ने नॉमिनेशन के दौरान राज कुमार सानू का नाम लेते हुए नेपोटिज्म का जिक्र किया था। इस दौरान राहुल वैद्य ने कहा था कि जान कुमार सानू को नेपोटिज्म की वजह से 'बिग बॉस 14' के घर में एंट्री मिली है। ये बात सुनकर घर के सभी लोग हैरान रह गए थे क्योंकि घर के बाहर अक्सर मेकर्स पर नेपोटिज्म को बढ़ावा देने के आरोप लगते रहे हैं

Latest News

World News