Trending News

सलमान खान बीते मंगलवार को बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचे, कोरोनावायरस महामारी के इस दौर में मुंबई में उनके पिता के राहत कार्य में कोई रुकावट तो नहीं आ रही

[Edited By: Rajendra]

Wednesday, 20th May , 2020 03:44 pm

सुपरस्टार सलमान खान पिछले कई दिनों से पनवेल स्थित फार्म हाउस में परिवार के साथ टाइम बिता रहे हैं। इस दौरान उनके पिता सलीम खान और मां सलमा गैलेक्सी अपार्टमेंट में ही रह रहे हैं। इस बीच सलमान पैरेंट्स से मिलने के लिए पहुंचे। हालांकि, इस दौरान वह घर पर ज्यादा देर तक नहीं रुके और मां-पिता का हाल चाल जानकर वापस फार्म हाउस लौट गए।

रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान बीते मंगलवार को बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचे थे। उन्होंने घर पर मां पिता के साथ कुछ घंटे वक्त बिताया और रात होने से पहले ही वह फार्म हाउस लौट गए। इसके लिए उन्होंने प्रशासन से परमिशन ली थी और इस दौरान उन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी किया।

पैरेंट्स से मिलने के अलावा सलमान के अचानक मुंबई पहुंचने की एक अन्य वजह भी बताई जा रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वे यह देखने पहुंचे थे कि कोरोनावायरस महामारी के इस दौर में मुंबई में उनके पिता के राहत कार्य में कोई रुकावट तो नहीं आ रही।

सलमान फार्म हाउस में करीबी दोस्त और फैमिली के सदस्यों के साथ रह रहे हैं। इनमें बहन अर्पिता उनके पति आयुष शर्मा, जैकलीन फर्नांडीज, यूलिया वंतूर, भतीजा निर्वाण खान और अन्य लोग शामिल हैं। मालूम हो कि लॉकडाउन से पहले सलमान किसी काम के लिए फार्म हाउस पहुंचे थे। वह लौट पाते कि इससे पहले ही देश में लॉकडाउन की घोषणा हो गई। तब से वह वहां पर ही फंसे हुए हैं।

सलमान खान और उनकी टीम फिल्म इंडस्ट्री के 3000 से ज्यादा ऐसे दिहाड़ी मजदूरों को मदद पहुंचा रहे हैं, जिनकी आजीविका लॉकडाउन के कारण प्रभावित हुई है। उन्होंने पनवेल के आसपास 1000 स्थानीय परिवारों को भी राशन उपलब्ध कराया है।

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान अपने अंदाज के लिए खूब जाने जाते हैं. एक्टर की बॉडी का तो हर कोई दीवाना है. सलमान खान जैसी बॉडी पाने का हर कोई सपना देखता है. इससे इतर हाल ही में सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी टी-शर्ट उतारते नजर आ रहे हैं. सलमान खान का यह वीडियो स्टार प्लस पर आने वाले शो छोटे उस्ताद का है जो कि काफी पुराना भी है, लेकिन इसमें भाईजान का अंदाज देखने लायक होता है. खास बात तो यह है कि सलमान खान जैसे ही अपनी टी-शर्ट उतारते हैं, वहां मौजूद लोग खुशी से चिल्लाने लगते हैं.

वीडियो में नजर आ रहा है कि सलमान खान को छोटे उस्ताद के कंटेस्टेंट से टी-शर्ट उतारने का चैलेंज मिलता है, जिसे पूरा करते हुए सलमान खान टी-शर्ट उतार देते हैं. ऐसा करते ही सलमान खान पूरा शो तालियों से गूंज उठता है और सभी सलमान खान के लिए चियर करने लगते हैं. बता दें कि कई बार दर्शक सलमान खान की फिल्मों में भी उस सीन का इंतजार करते हैं, जब भाईजान अपनी बॉडी दिखाते हैं.

Latest News

World News