Trending News

आदिपुरुष रिलीज का दिन हुआ घोषित,सैफ और प्रभाष मुख्य भूमिका मे है

[Edited By: Vijay]

Thursday, 19th November , 2020 11:59 am

'बाहुबली' एक्‍टर प्रभास अपनी आने वाली फिल्म 'आदिपुरुष' को लेकर लंबे समय से चर्चा में हैं। इस फिल्म को लेकर अक्सर खबरें सामने आ रही हैं। वहीं अब इस फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है। इस साल की सुपरहिट फ़िल्म 'तान्हा जी- द अनसंग वॉरियर' के निर्देशक ओम राउत ने अपनी अगली फ‍िल्‍म 'आदिपुरुष' की र‍िलीज डेट अनाउंस कर दी है। इसके रिलीज डेट को घोषणा सोशल मीडिया पर की गई है।

प्रभास स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' के रिलीज डेट की घोषणा को लेकर ओम राउत ने बुधवार को जानकारी दी थी कि गुरुवार सुबह 7 बजकर 11 मिनट पर एक महत्‍वपूर्ण घोषणा की जाएगी। वहीं अब उन्होंने ट्विटर पर जानकारी देते हुए बताया कि 'आदिपुरुष' 11 अगस्‍त, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

बता दें कि इस फिल्म में प्रभास लीड रोल में हैं और वही आदिपुरुष का किरदार निभाएंगे। ये फिल्म भारी भरकम बजट के साथ तैयार हो रही है। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक प्रभास की इस फिल्म का बजट 350 करोड़ से 400 करोड़ रुपए के बीच है। फिल्म से जुड़े लोगों और फैंस को उम्मीद है कि ये फिल्म 'बाहुबली' की तरह ही एक नया इतिहास रचेगी। इस फिल्म को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं।  

आपको बात दें कि फिल्म में जहां 'आदिपुरुष' का किरदार प्रभास निभाएंगे, तो वहीं फैंस में सीता के रोल को कौन निभाएंगे इसको लेकर काफी उत्सुकता बनी हुई है। अबतक सीता के रोल के लिए कई नाम सामने आ चुके हैं। इस लिस्ट में कियारा आडवाणी, अनुष्‍का शर्मा, कृति सेनन तो कभी दीपिका पादुकोण का नाम चर्चा में रहा। हालांकि अभी तक मेकर्स ने सीता के रोल के लिए अदाकारा के नाम का खुलासा नहीं किया है।  

बता दें कि इस 3डी एक्शन फिल्म की शूटिंग 2021 में शुरू होगी, जिसे हिंदी और तेलुगू में शूट किया जाएगा जबकि तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में इसे डब किया जाएगा।

 

Latest News

World News